Muzaffarnagar News: ज्वेलरी शॉप से बदमाशों ने उड़ाया जेवरात, गन पॉइंट पर व्यापारी समेत परिवार को बनाया बंधक

Muzaffarnagar Crime: सोमवार को दिनदहाड़े एक सर्राफ के घर और दुकान पर 5-6 अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने डकैती डालकर सनसनी फैला दी। बदमाशों ने सर्राफ व्यापारी समेत पूरे परिवार को गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर एक घंटे तक जमकर लूटपाट की।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-07-15 15:41 GMT

Muzaffarnagar News (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद की नगर कोतवाली क्षेत्र के शाहबुद्दीनपुर रोड पर सोमवार को दिनदहाड़े एक सर्राफ के घर और दुकान पर 5-6 अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने डकैती डालकर सनसनी फैला दी। बदमाशों ने सर्राफ व्यापारी समेत पूरे परिवार को गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर एक घंटे तक जमकर लूटपाट की। वहीं बदमाशों ने 200 ग्राम सोना, 3 किलो चांदी और अन्य कीमती सामान के अलावा सीसीटीवी की डीवीआर भी चोरी कर अपने साथ ले गए। सूचना मिलते ही एसएसपी अभिषेक सिंह ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे। पुलिस ने घटना की बारीकी से जांच पड़ताल की। एसएसपी ने घटना की खुलासे के लिए एसओजी के साथ-साथ तीन थानों की टीमों का गठन किया है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के शहाबुद्दीनपुर रोड पर फखरुल हसन की घर के अंदर ही ज्वैलरी बनाने की एक छोटी से फैक्ट्री है, जबकि बाहरी की तरफ नूर ज्वैलर्स के नाम से एक दुकान भी है। सोमवार सुबह करीब 10ः30 बजे बुर्का पहने एक बदमाश ज्वैलरी खरीदने का बहाना करके दुकान में घुस गया और फकरुल हसन को तमंचे की नोक पर आतंकित करते हुए कब्जे में ले लिया। इसी बीच बुर्काधारी बदमाश ने इशारा करके अपने बाकी 4-5 अन्य साथियों को भी बुला लिया।

बदमाशों ने पहले दुकान का सारा सामान समेटा और उसके बाद फकरुल हसन को लेकर घर के अंदर दाखिल हो गए। परिवार की सभी महिलाओं को गन प्वाइंट पर लेकर  बदमाशों ने एक कमरे में बंद कर दिया। वहीं डकैतों ने फकरुल हसन को बाथरूम में बंद कर दिया। पूरे परिवार को बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने घर के अंदर बनी जवैलरी फैक्ट्री से करीब 200 ग्राम सोना, 3 किलो चांदी और अन्य कीमती सामान लूट लिया।

बदमाश करीब एक घंटे तक मकान के अंदर ही रहे और जाते वक्त अपने साथ घर-दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी उखाड़कर ले गए। बदमाशों के जाने के बाद किसी तरह से पीड़ित परिवार बंधन मुक्त हुआ और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद दिनदहाड़े डकैती की वारदात की खबर सुनते ही मुजफ्फरनगर पुलिस में हडकंप मच गया। एसएसपी अभिषेक सिंह ने भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर परिवार से बातचीत कर जल्द ही घटना का खुलासा करने का भरोसा दिलाया।

Tags:    

Similar News