Muzaffarnagar News: ईंट से कूचकर एक व्यक्ति की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-06-24 16:45 GMT

घटना की जानकारी देती पुलिस। Photo- Newstrack 

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहाँ एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति की ईंट से पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना पास के ही एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

दरसअल, घटना रतनपुरी थाना क्षेत्र के मुजाहिदपुर गांव की है जहां बीती 20 तारीख की रात को अमरपाल और गांव के ही बबलू कश्यप नाम के एक व्यक्ति के बीच शराब के पैसे को लेकर झगड़ा हो गया था। बताया जा रहा है कि बबलू कश्यप ने नशे की हालत में अमरपाल पर ईंट से हमला कर दिया था इस दौरान आरोपी बबलू ने अमरपाल पर एक के बाद एक ईट से 6 बार वार किए और आरोपी बबलू पीड़ित को मृत समझकर घटना स्थल पर ही छोड़कर मौके से फरार हो गया। साड़ी घटना पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। 

इलाज के दौरान पीड़ित की मौत

आलाधिकारियों की माने तो घटना के दिन सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अमरपाल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया था लेकिन रविवार को मेरठ अस्पताल में उपचार के दौरान अमरपाल की दुःखद मृत्यु हो गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बबलू कश्यप के विरोध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि दिनांक 20 तारीख को थाना रतनपुरी क्षेत्र के ग्राम मुजाहिदीन पुर में पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की रात्रि में अमरपाल सिंह एवं उसके गांव के ही व्यक्ति बबलू द्वारा शराब पीकर के पैसे के मुद्दे में मारपीट की गई है। मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है एवं अमरपाल सिंह को तुरंत सीएचसी खतौली भेजा गया था जहाँ से उसको मेरठ हायर सेंटर के लिए रवाना कर दिया गया। अब मालूम हुआ है कि कल रात्रि में अमरपाल की डेथ हो गई है। इस संबंध में धारा 302 में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और अभियुक्त बबलू की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगा दी गई है और जल्द ही उसको गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में लेकर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जाएगा। साथ ही आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

Tags:    

Similar News