Muzaffarnagar News: अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पुलिस ने किया गिरफ्तार,14 लगजरी गाड़ी बरामद

Muzaffarnagar News: जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इन शातिर 6 वाहन चोर इरफान,शहजाद,जावेद,रफीक, शादाब और शोएब के पास से कुल 14 चोरी की कार,4 तमंचे कारतूस,एक चाक़ू ओर चोरी करने के कुछ उपकरण भी बरामद किए है।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2023-11-05 21:30 IST

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक ऐसे अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है जो दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में चार पहिया वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। जिनके पास से पुलिस ने 14 चोरी की कार, 4 तमंचे कारतूस, एक चाक़ू ओर चोरी करने के कुछ उपकरण भी बरामद किए है। आपको बता दे कि जनपद की सिविल लाइन थाना पुलिस और एसओजी की टीम ने रविवार को बझेडी फाटक के पास से मुठभेड़ में चार शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया था। जिनकी निशान देही पर पुलिस ने औद्योगिक क्षेत्र में स्थित ग्लोबल फैक्ट्री के पास से चोरी कर छिपाई गई विभिन्न मॉडल की 14 कार और दो अन्य अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इन शातिर 6 वाहन चोर इरफान,शहजाद,जावेद,रफीक, शादाब और शोएब के पास से कुल 14 चोरी की कार,4 तमंचे कारतूस,एक चाक़ू ओर चोरी करने के कुछ उपकरण भी बरामद किए है। आलाधिकारियों की माने तो इन शातिर अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के सदस्य दिल्ली एनसीआर में चार पहिया वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर इन वाहनों के इंजन नंबर, चेसिस नंबर व रजिस्ट्रेशन नंबर बदलकर इन्हें मार्केट में बेचने का काम करते थे। जिनकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। बताया जा रहा है कि इन अभियुक्तों के विरुद्ध विभिन्न जनपदों के थानों में भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं जिनकी जांच पड़ताल में मुजफ्फरनगर पुलिस जुट गई है।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि एसएसपी के निर्देशन में एसओजी एवं थाना सिविल लाइन की टीम द्वारा एक बड़ी कार्रवाई की गई है जिसमें जो शातिर वाहन चोर जनपदीय वाहन चोरी करने वाला गिरोह है। इस गिरोह के 6 अभियुक्त को 14 गाड़ियों के साथ जो चोरी की गई है एवं मोस्टली दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में उनके मुकदमे पंजीकृत किए गए हैं एवं बहुत सी गाड़ियां वहीं से चोरी की गई है साथ ही नाजायज असलहा के साथ इनकों गिरफ्तार किया गया है। 

Tags:    

Similar News