Muzaffarnagar News : पुलिस ने बरामद किए खोए हुए मोबाइल, असली मालिकों को लौटाए

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की सर्विलांस सेल पुलिस ने 41 लाख रुपए की कीमत के 214 गुमशुदा (खोए) हुए मोबाइल फोन बरामद किए हैं। जिन्हें आलाधिकारियों ने मंगलवार को उनके मालिकों के सुपुर्द कर दिया है।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-08-20 13:30 GMT

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की सर्विलांस सेल पुलिस ने 41 लाख रुपए की कीमत के 214 गुमशुदा (खोए) हुए मोबाइल फोन बरामद किए हैं। जिन्हें आलाधिकारियों ने मंगलवार को उनके मालिकों के सुपुर्द कर दिया है।

दरसअल जिन लोगों के फोन खो जाते हैं, उसके लिए मुज़फ्फरनगर एसएसपी अभिषेक सिंह के द्वारा जनपद के सभी थानों में गुमशुदा सेल का गठन किया गया है। जिसके चलते सर्विलांस टीम की मदद से जनपद की पुलिस ने लगभग 41 लाख रुपये की कीमत के 214 गुमशुदा ( खोए ) हुए मोबाइल फोन बरामद किए हैं, जिन्हें आज आलाधिकारियों ने उनके मालिकों के सुपुर्द कर दिया है। अपने खोए हुए फोन को पाकर जहां स्वाति गुप्ता नाम की महिला ने बताया कि खुशी तो होगी मेरा लास्ट फरवरी में फोन खो गया था। 22 हजार रुपए का फोन था, पॉकेट से ही रास्ते में निकल गया था। उन्होंने कहा कि हमारी मुजफ्फरनगर पुलिस धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि हम तो उम्मीद ही छोड़ चुके थे, यह फोन हमें एक सरप्राइज की तरह मिला है थैंक यू सो मच।

214 मोबाइल बरामद

वहीं, एसपी सिटी ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निर्देश के बाद थानों पर गुमशुदगी सेल बना रखी है। इसके अलावा जनपद की एक साइबर सेल हैं, जो सर्विलांस सेल से अटैच है। यहां पर भी खोया पाया सेल चल रही है। इसमें उन लोगों के जिनके मोबाइल फोन खो जाते हैं ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से आवेदन लिए जाते हैं और जो हमारी टीम है सर्विलेंस सेल की, वह इनको लगातार ट्रेस करती रहती है। जैसे कि आप लोगों ने अभी यहां देखा कि 214 लोगों के खोए हुए मोबाइल बरामद किए गए हैं और जो इनके ओरिजिनल स्वामी हैं, उनको यहां वापस लौटए गए हैं। उन्होंने कहा कि जिसे अपनी खोई हुई वस्तु पुलिस के माध्यम से मिलती है तो वह पुलिस के कार्य को सराहते भी हैं।

Tags:    

Similar News