Muzaffarnagar News: राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने गाया राम भजन, जमकर झूमे श्रद्धालु

Muzaffarnagar News: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में भी बड़े ही हर्षो उल्लास के साथ नगर में प्रभु श्रीराम की शोभा यात्रा निकाली गई। जिसमें नगर की सैकड़ो महिलाओं और पुरुषों ने हिस्सा लिया था।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-01-21 18:09 IST

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में कल 22 जनवरी को श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। जिसको लेकर पूरे देश में श्री राम के नाम की धूम है और हर जगह राम भक्ति मय माहौल देखने को मिल रहा है। मंदिरों के साथ-साथ बाजारों को भी सजाया गया है बिल्कुल उसी तरह जिस तरह दीपावली पर बाजारों और घरों में सजावट की जाती है। इसी के चलते रविवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में भी बड़े ही हर्षो उल्लास के साथ नगर में प्रभु श्रीराम की शोभा यात्रा निकाली गई। जिसमें नगर की सैकड़ो महिलाओं और पुरुषों ने हिस्सा लिया था। यात्रा के दौरान यूपी सरकार में योगी के मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने माइक पर राम भजन गाया था जिस पर श्रद्धालु जमकर झूमते नज़र आये।

प्राण प्रतिष्ठा को लेकर की यात्रा

इस दौरान स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि यह पूरे शहर, देश व पूरे जनपद में व हिंदुस्तान एवं पूरी दुनिया भगवान राम की प्राथमिकता को लेकर के पूरी दुनिया उस पर आधारित है एवं सब लोग उमंग एवं उल्लास और दीपावली से बढ़िया वातावरण है और सब लोगों ने लड़िया एवं सत्संग और कीर्तन कर रहे है। इस समय हम माता अहिल्याबाई के मार्ग पर है एवं मां अहिल्याबाई चरणों में प्रणाम करके हम सब ने यात्रा निकाली है। कार्यक्रम के अध्यक्ष कपिल त्यागी, डॉक्टर सुभाष, विजेंद्र पाल एवं राजकुमार, कमलकांत आदि मौजूद रहे।

उन्होनें कहा कि जनपद मुजफ्फरनगर एवं विधानसभा क्षेत्र में बहुत ही शानदार उत्सव मन रहा है और हजारों की संख्या में कार्यक्रम है साथ ही 200-400 भंडारे हैं और सब लोग उत्साहित हैं और कोई छोटा या बड़ा कर रहा है लेकिन सब कर रहे हैं और सबके मन में ऐसा भाव है कि भगवान राम एकदम साक्षात रूप में पहुंचे हैं और उनका आशीर्वाद हमारे और हमारे हिंदुस्तान पर बना रहे ऐसी मेरी प्रभु से कामना है।

Tags:    

Similar News