Muzaffarnagar News: संदिग्धावस्था में कमरे में मिला सब इंस्पेक्टर का शव, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Muzaffarnagar News: जिले में मंगलवार को पुलिस महकमे में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक सब इंस्पेक्टर का शव संदिग्धावस्था में प्राइवेट रूम में पड़ा हुआ मिला।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2023-10-31 10:58 GMT

मुजफ्फरनगर में संदिग्धावस्था में सब इंस्पेक्टर की मौत (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: जिले में मंगलवार को पुलिस महकमे में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक सब इंस्पेक्टर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में प्राइवेट रूम में पड़ा हुआ मिला। घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल करते हुए मृतक सब इंस्पेक्टर का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

बुढाना कोतवाली में तैनात थे सब इंस्पेक्टर

बुलंदशहर के गुलावठी निवासी सब इंस्पेक्टर रविंदर यादव का शव कोतवाली के बाहर स्थित एक प्राइवेट रूम में आज सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। सब इंस्पेक्टर के शव मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जिसकी सूचना पर एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को इस बाबत सूचना दे दी है।

आलाधिकारियों की मानें तो प्रथम दृष्टया मौत का कारण हृदय गति रुकना प्रतीत हो रहा है। बहरहाल मौत के सही कारणों की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पायेगी। एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि थाना बुढाना पर तैनात सब इंस्पेक्टर रविंदर यादव की आज सुबह मौत हो गयी है। ऐसा प्रतीत होता है कि ह््रदय गति रुकने से उनकी मृत्यु हुई है।

Tags:    

Similar News