Ghaziabad Crime News: पैसा के चलते दोस्त ने ली दोस्त की जान, चाकू से गोदकर की हत्या

गाजियाबाद के लोनी थाना इलाके से खबर आ रही है कि एक दोस्त ने मात्र सौ रुपए के लिए दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-01 12:20 GMT

गिरफ्तार युवक

Ghaziabad Crime News: फ्रेंडशिप डे के दिन जो खुलासा गाजियाबाद में हुआ है, उससे दोस्ती का रिश्ता शर्मसार हुआ है। दोस्त ने ही चंद रुपयों के लिए अपने दोस्त का कत्ल कर दिया। दोस्त पर इतनी बार चाकू से हमला किया गया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। आज फ्रेंडशिप डे के दिन जब आरोपी दोस्त को गिरफ्तार किया गया तो उसने कई और चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।


लोनी थाना जनपद गाजियाबाद



मामला शुक्रवार की रात का है। लोनी इलाके में आदिल नाम के युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल आगे बढ़ाई तो मृतक आदिल के दोस्त का नाम सामने आया। इसके बाद आदिल के दोस्त मोईन को पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने बुलाया। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी मोईन ने बताया कि उसके कुछ रुपए आदिल पर उधार थे। इसको लेकर दोनों में झगड़ा होता रहता था।


फ्रेंडशिप डे पर परिवार के लिए सबसे बड़ा दुख

शुक्रवार की रात आरोपी ने आदिल को उसके घर से बुलाया और दोनों ने बैठकर शराब पी। शराब के नशे में ही दोनों के बीच मारपीट हो गई। और मोईन ने आदिल पर चाकू से हमला कर दिया। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि पूरा विवाद सिर्फ 100 रुपये का था। इसमें सबसे बड़ा इत्तफाक यह रहा कि फ्रेंडशिप डे के दिन यह पूरा खुलासा हुआ।


पुलिस की गाड़ी में बैठकर थाने जाता युवक



परिवार के लिए जिंदगी भर का दर्द

आदिल और उसके परिवार ने जिस दोस्त पर आंख मूंदकर विश्वास किया था वही दोस्त आदिल का कातिल बन जाएगा, यह किसी ने नहीं सोचा था। इसलिए जैसे ही यह बात आज आदिल के परिवार के सामने आई उनके लिए भी एक गहरे सदमे जैसी बात थी। फ्रेंडशिप डे के दिन आमतौर पर दोस्त इसे सेलिब्रेट करते हैं। लेकिन आज ही के दिन से ठीक पहले एक दोस्त की दूसरे दोस्त ने हत्या कर दी। और दूसरा उसी के कत्ल के इल्ज़ाम में हवालात में पहुंच गया है। इससे बड़ा दुखद सदमा दोनों परिवारों के लिए भी कुछ नहीं हो सकता है।

Tags:    

Similar News