गजब! बीजेपी नेता पर ही तान दी पिस्तौल, बनारस में बदमाश बेखौफ

शहर की कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। दबंगों ने पुलिस को चुनौती देते हुए दिल्ली के बीजेपी प्रवक्ता पर हमला किया। पांडेपुर इलाके में दबंगों ने बीजेपी नेता दिग्विजय सिंह पर पिस्तौल तान दी।

Update: 2020-11-19 16:23 GMT
पिस्तौल से फायरिंग की प्रतीकात्मक फोटो (सोशल मीडिया)

वाराणसी: शहर की कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। दबंगों ने पुलिस को चुनौती देते हुए दिल्ली के बीजेपी प्रवक्ता पर हमला किया। पांडेपुर इलाके में दबंगों ने बीजेपी नेता दिग्विजय सिंह पर पिस्तौल तान दी। घटना के बाबत पुलिस ने कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: एलयू शताब्दी समारोहः नौशाद व बेगम अख्तर आईं याद, जीवंत हुई शाम ए अवध

स्थानीय दबंगों ने दिया वारदात को अंजाम

बुधवार की देर रात ठाकुरापुरा मेंटल हास्पिटल पांडेयपुर के पास नई दिल्‍ली के भाजपा नेता दिग्‍विजय सिंह पर घर के बाहर विवाद कर रहे दबंगों ने पिस्‍तौल तान दी तो क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। भाजपा के शीर्ष पदाधिकारी को धमकाने और पिस्‍तौल दिखाकर आतंकित करने का मामला सामने आने के बाद गुरुवार को कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है। पीड़ि‍त पक्ष भाजपा नेता के अनुसार बुधवार की रात विवाद कर रहे लोगों ने उन पर हमला करने का प्रयास किया और स्थानीय लोगों के विरोध के बाद मौके से बदमाश भाग गए। हालांकि, दबंगों द्वार असलहा निकालकर धमकाने की धमक पुलिस तक पहुंची और आनन फानन मुकदमा कैंट थाने में दर्ज कर लिया गया।

ये भी पढ़ें: जान प्यारी है नाः मनाइये छठ-करिये पूजा, लेकिन कोरोना प्रोटोकाल न तोड़ें

बिगड़ती जा रही कानून व्यवस्था

हाल के दिनों में शहर की कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। पिछले दिनों बेखौफ़ बदमाशों ने गर्ल हॉस्टल के मैनेजर को गोली मार दी तो वहीं पति को बचाने गई एक महिला को भी बदमाशों ने गोली मार दी। लगातार बढ़ती घटनाओं को देखते हुए एसएसपी ने पिछले दिनों जिले के कई थानेदारों का तबादला किया।

ये भी पढ़ें: कोरोना सेकेंड वेवः अफसर हुए चौकन्ने, मातहतों को दिये ये निर्देश

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

Tags:    

Similar News