Noida: गाजियाबाद की एसडीएम पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, पारस टियारा सोसाइटी में कर रही थी वॉक

Noida: नोएडा के सेक्टर-137 पारस टियारा में गाजियाबाद की एसडीएम गुंजा सिंह टहल रही थी। उसी दौरान उनके ऊपर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। आवारा कुत्तों के इस हमले में एसडीएम गुंजा सिंह घायल हो गई।

Report :  Deepankar Jain
Update:2022-07-25 20:21 IST

गाजियाबाद की एसडीएम पर आवारा कुत्तों ने किया हमला

Noida: नोएडा के सेक्टर-137 पारस टियारा में गाजियाबाद की एसडीएम गुंजा सिंह (Ghaziabad SDM Gunja Singh) टहल रही थी। उसी दौरान उनके ऊपर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। आवारा कुत्तों के इस हमले में एसडीएम गुंजा सिंह (Ghaziabad SDM Gunja Singh) घायल हो गई। इससे भी बड़ी बात यह है कि जब मौके पर डॉग कैचर टीम कुत्ते को पकड़ने पहुंची तो सोसाइटी में काफी सारे डॉग लवर इकट्ठा हो गए और आवारा कुत्तों को ले जाने का विरोध करने लगे।

गाजियाबाद की एसडीएम गुंजा सिंह (Ghaziabad SDM Gunja Singh) अपने परिवार के साथ सेक्टर-137 में स्थित पारस टियारा में रहती है। कुत्तों के हमला करते ही वहां मौजूद लोगों ने गुंजा को बचाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक कुत्तों ने उन्हें काट लिया था। फिलहाल गुंजा सिंह को प्राथमिक उपचार दिया गया और वह ठीक है।


हमले का कोई पहला मामला नहीं

आपको बता दें कि पारस टियारा सोसायटी (Paras Tiara Society) में आवारा कुत्तों के आतंक का कोई पहला मामला नहीं है। अब से करीब 7 दिनों पहले इसी हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली टीना पर कुत्तों ने जानलेवा हमला किया था। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आवारा कुत्तों के इस हमले से उनके हाथ की हड्डी टूट गई है। दो दिनों पहले ही टीना का ऑपरेशन हुआ है। जिसमें करीब 1.15 लाख रुपए खर्च हुए है। उनके हाथ की हड्डी बुरी तरीके से टूट गई थी।


सोसाइटी में 30 आवारा कुत्ते

टीना ने बताया कि पारस टियारा हाउसिंग सोसायटी (Paras Tiara Housing Society) में करीब 30 आवारा कुत्ते हैं। जिन्हें लोग खाना खिलाते हैं। इसी वजह से यह सारे कुत्ते सोसाइटी में मंडराते रहते हैं। इससे पहले भी कई लोगों को हमला करके घायल कर चुके हैं। टीना ने आगे कहा कि मैं कुत्ता प्रेमियों से निवेदन करना चाहती हूं कि अगर प्राधिकरण और प्रशासन इनके खिलाफ कोई कार्रवाई करें तो उसमें बाधा नहीं बनें।

Tags:    

Similar News