मेरठ में प्रॉपर्टी डीलर ने खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश नारायण सिंह के अनुसार मृतक प्रॉपर्टी डीलर का नाम आशीष बंसल (४८)निवासी  ग्रेटर नोएडा है। आशीष पहले मेरठ के थानी टीपी नगर क्षेत्र में रहते थे।

Update: 2020-10-01 15:29 GMT
नोएडा निवासी प्रॉपर्टी डीलर ने होटल में खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में आज रेलवे रोड स्थित एक होटल में नोएडा निवासी प्रॉपर्टी डीलर ने खुद को गोली मारकर कथित रुप से आत्महत्या कर ली। घटना से होटल स्टाफ में हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर एएसपी कैंट इरज राजा फॉरेंसिक टीम और फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

 

मृतक प्रॉपर्टी डीलर का नाम आशीष बंसल

 

पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश नारायण सिंह के अनुसार मृतक प्रॉपर्टी डीलर का नाम आशीष बंसल (४८)निवासी ग्रेटर नोएडा है। आशीष पहले मेरठ के थानी टीपी नगर क्षेत्र में रहते थे। करीब चार साल पहले मेरठ की अपनी प्रापर्टी बेचकर कर ग्रेटर नोएडा में जाकर बस गए थे। पुलिस अधीक्षक नगर के अनुसार आशीष सिग्नेचर होटल में कमरा नंबर 106 में रुके हुए थे।

यह पढ़ें....वाह कलेक्टर साहब! कर्जदार किसान की मौत पर बेतुकी सफाई, बोले- ‘मृत’ पत्नी वजह

 

आशीष की 32 बोर की लाइसेंसी पिस्टल बरामद

आज दोपहर होटल मालिक गगन गोयल ने आशीष के मोबाइल पर कॉल की। कॉल रिसीव नहीं होने पर होटल का एक कर्मचारी आशीष के कमरे में पहुंचा। जहां आशीष का खून से लथपथ शव पड़ा था। कमरे में आशीष की 32 बोर की लाइसेंसी पिस्टल बरामद हुई। वहीं उनकी कनपटी में मारी गई गोली दीवार में धंसी मिली।

 

आत्महत्या मेरठ, सोशल मीडिया से फोटो

पुलिस को सल्फास की गोलियां भी बरामद

आशीष के तकिए के नीचे पुलिस को सल्फास की गोलियां भी बरामद हुईं। आशीष अक्सर बागपत रोड स्थित सिग्नेचर होटल में आते रहते थे। बताया जाता है होटल के मालिक गगन गोयल आशीष के रिश्तेदार हैं।

यह पढ़ें...राहुल-प्रियंका से अभद्रताः भड़के कांग्रेसी, बोले- सीएम योगी के इशारे पर हुआ ये सब

पुलिस अधीक्षक नगर ने पुलिस की प्रारंभिक जांच के आधार पर बताया कि मृतक पर काफी देनदारी थी। पुलिस अधीक्षक नगर के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है। उधर,घटनास्थल थाना क्षेत्र परतापुर की पुलिस के अनुसार मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके मेरठ आने पर उनसे भी घटना के बारे में जानकारी ली जाएगी।

रिपोर्टर सुशील कुमार,मेरठ

Tags:    

Similar News