Noida News : वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश, 12वीं मंजिल से जान देने जा रहा था युवक, ऐसे बचाया गया

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया था। यहां एक युवक ने 12वीं मंजिल से कूदकर जान देने का प्रयास किया, लेकिन सोसाइटी के लोगों ने सक्रियता दिखाते हुए उसे बचा लिया।

Newstrack :  Network
Update:2024-10-21 17:04 IST

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया था। यहां सेक्टर-74 निवासी एक युवक अत्महत्या करने के लिए 12वीं मंजिल से जैसे ही नीचे कूदने का प्रयास किया, सोसाइटी से पहुंचे लोगों ने उसे पीछे से पकड़ लिया है, जिससे उसकी जान बच गई। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो देख आपके होश उड़ जाएंगे। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन में जुट गई है।

यह मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन हाउसिंग सोसाइटी का है, यहां एक युवक 12वीं मंजिल से लटककर सुसाइड करने का प्रयास कर रहा था, इसी दौरान सोसइटी के लोगों ने देख लिया जो हो-हल्ला मच गया। इसे बाद सोसाइटी के जागरूक व्यक्ति ने सक्रियता दिखाते हुए युवक को पीछे से जाकर दबोच लिया और उसे आसानी से उतार लिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हर तरफ लोग सोसाइटी के लोगों की तारीफ कर रहे हैं, क्योंकि सक्रियता और जागरूकता के कारण एक युवक की जान बच गई है।

वहीं, जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है, हालांकि अभी यह नहीं पता चल सका है कि युवक ने क्यों आत्महत्या जैसा दर्दनाक कदम उठाने का प्रयास कर रहा था।

Tags:    

Similar News