UP Politics: राजभर ने की मायावती को पीएम बनाने की अपील, कहा- अखिलेश सहित सभी दल एकजुट हों

UP Politics: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मायावती को प्रधानमंत्री बनाने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि बसपा प्रमुख को पीएम बनाने के लिए अखिलेश यादव, नीतीश कुमार और लालू यादव सभी को एक हो जाना चाहिए।

Update: 2023-03-30 16:31 GMT
Mayavati and op rajbhar (Photo-Social Media)

UP Politics: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभ का मायावती को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। बसपा प्रमुख को देश का अगला प्रधानमंत्री बनाने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि मायावती को पीएम बनाने के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू यादव सभी को एक हो जाना चाहिए।

यूपी में अष्टमी और नवमी पर हो रहे अखंड रामायण पर उन्होंने कहा कि खुशी मिलेगी यदि तेलंगाना की तरह यहां भी फ्री शिक्षा मिले। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि हनुमान जी दलित थे और हम भी दलित हैं। इसलिए हम भी उनके वंशज ही हुए। 2024 में दलित की बेटी मायावती को प्रधानमंत्री बनाने के लिए सभी दलों को एकसाथ आना चाहिए। इस समय मायावती को पीएम बनाने की जरूरत है।

यूपी चुनाव पर भी बोले

सुभासपा प्रमुख ने कहा कि हमारे प्रत्याशी जहां से टिकट मांगेंगे, वहां पर हम अकेले चुनाव लड़ेंगे। इससे साफ है कि जहां पर एसबीएसपी प्रत्याशी कमजोर है, वहां पर किसी अन्य दल के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि गाजीपुर में सड़क बनाने की होड़ मचा हुई है। सड़क के नाम पर सिर्फ डामर गिरा दिया जाता है। इससे बनने के कुछ समय बाद ही सड़कें उखड़ जाती हैं। इस बयान के बाद भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व परिवहन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह उनस मिले उनके आवस पर पहुंचे। माना जा रहा है कि 2024 में भी भाजपा के साथ ही चुनाव लड़ सकती है।

Tags:    

Similar News