Hathras News: क्रेन ठीक करते समय हुआ भयानक हादसा, करंट उतर आने से युवक की मौत, दूसरा झुलसा

Hathras News Today: सिकंदराराऊ रोड स्थित सलेमपुर औद्योगिक क्षेत्र का मामला है, क्रेन में करंट उतर आने से एक युवक की मौत हो गई और दूसरा झुलस गया है।

Report :  G Singh
Update: 2022-11-03 16:44 GMT

करंट उतर आने से युवक की मौत: Photo- Social Media

Hathras News: सिकंदराराऊ रोड स्थित सलेमपुर औद्योगिक क्षेत्र का मामला है, क्रेन में करंट उतर आने से एक युवक की मौत हो गई और दूसरा झुलस गया है। परिवार के लोगों ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां एक को चिकित्सक ने किया मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

क्रेन में आए करंट से एक युवक की मौके पर ही मौत

जनपद हाथरस के सिकंदराराऊ रोड सलेमपुर स्थित कोतवाली हसायन क्षेत्र के औद्योगिक नगर में क्रेन में आए करंट से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से झुलस गया है। दोनों को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां पर डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी होने पर मृतक के परिवार व गांव के लोगों की जिला अस्पताल परिसर में भीड़ लग गई। दूसरे का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

ये है मामला

कोतवाली हसायन क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र में नगला कांच निवासी 30 वर्षीय इरफान पुत्र शहजाद खां हेयर सैलून की दुकान करता था। पास में ही दिनेश पुत्र सौदान सिंह मैकेनिक की दुकान करता था। बृहस्पतिवार की दोपहर को यहां पर एक क्रेन {हाईड्रा} को एक व्यक्ति ठीक कराने के लिए दिनेश के पास आया। दिनेश क्रेन को ठीक करने लग गया। इसी दौरान दिनेश ने पास में मौजूद इरफान से कोई औजार मांगा। जिसे उठाकर इरफान दिनेश को दे ही रहा था कि क्रेन ऊपर को उठकर हाईटेंशन लाइन से लग गई। जिससे उसमें करंट आ गया और इरफान व दिनेश करंट लगने से बुरी तरह से झुलस गए। दोनों को मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर इरफान को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

परिजनों में मचा कोहराम

इस बात की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। यहां पर देखते ही देखते मृतक के गांव व परिवार के लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने शव को पोस्टर्माटम के लिए भेजा। दिनेश का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। गांव में शव पहुंचा तो मातमी सन्नाटा छा गया।

Tags:    

Similar News