जारी है ऑपरेशन विश्वास: मित्र पुलिस का एक और अमानवीय वीडियो वायरल

मौके पर पहुंचे कांस्टेबिल केपी यादव ने पहले बेहोश युवक के मुंह पर पानी डाला, फिर उसके बाल पकड़ कर उठाने की कोशिश की। युवक नहीं उठा तो कांस्टेबिल ने उसे जूते की ठोकरें मार मार कर उठाने का प्रयास किया। इस दौरान कांस्टेबिल ने युवक को थप्पड़ भी मारे और बाल पकड़ कर हिलाया डुलाया। छोड़ गए सड़क पर -इसके बाद पुलिसकर्मी युवक को अस्पताल ले जाने के बजाय सड़क किनारे छोड़ कर ही चले गए।

Update: 2016-08-22 08:19 GMT

बिजनौर: प्रदेश के पुलिस मुखिया ने जब से पुलिस को अपना बर्ताव सुधारने के निर्देश दिए हैं, पुलिस की अमानवीयता भी उजागर होने लगी है। मुरादाबाद में पिलर से बांध कर युवक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद अब पड़ोसी बिजनौर में भी पुलिस की अमानवीयता का एक वीडियो वायरल हो गया है। यहां पुलिस एक बेहोश युवक को जूते की ठोकरें मार कर होश में लाने की कोशिशें कर रही है।

Full View

ठोकरों पर विश्वास

-स्योहारा थाना इलाके में 19 अगस्त को एक युवक मुरादाबाद रोड पर पड़ा था। सड़क से गुजरने वाले लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

-अपने साथी के साथ मौके पर पहुंचे कांस्टेबिल केपी यादव ने पहले बेहोश युवक के मुंह पर पानी डाला, फिर उसके बाल पकड़ कर उठाने की कोशिश की।

-युवक नहीं उठा तो कांस्टेबिल ने उसे जूते की ठोकरें मार मार कर उठाने का प्रयास किया।

-इस दौरान कांस्टेबिल ने युवक को थप्पड़ भी मारे और बाल पकड़ कर हिलाया डुलाया।

छोड़ गए सड़क पर

-इसके बाद पुलिसकर्मी युवक को अस्पताल ले जाने के बजाय सड़क किनारे छोड़ कर ही चले गए।

-किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो गया है।

-बताते चलें, कि कुछ दिन पहले ही प्रदेश के पुलिस प्रमुख ने जनता का विश्वास जीतने के लिए पुलिस से ऑपरेशन विश्वास शुरू करने को कहा है।

Tags:    

Similar News