यहां हुई ट्रक बस भिड़ंतः घायलों की मच गई चीख पुकार, दौड़ पड़े लोग

दिल्ली की ओर से आ रहे एक ओवरलोडेड ट्रक ने उत्तर प्रदेश रोडवेज निगम की बस को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए,यही नहीं ट्रक चालक रोडवेज बस को करीब 20 मीटर तक पीछे धकेलकर ले गया।

Update: 2020-08-06 08:03 GMT
horrible accident

शामली: यूपी के शामली में तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रक का कहर देखने को मिला है जहाँ पर बेकाबू ट्रक ने यूपी रोडवेज की बस को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों वाहनों के चालक समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ पर उनका उपचार किया जा रहा है।

भूकंप से कांपे लोग: जोरदार झटकों से उथल-पुथल, इधर-उधर भागे सभी

ट्रक ने मारी टक्कर

दरअसल आपको बता दे कि मामला जनपद शामली के थाना कांधला क्षेत्र के दिल्ली - यमनोत्री हाईवे पर स्तिथ कस्बा ऐलम का है जहाँ पर दिल्ली की ओर से आ रहे एक ओवरलोडेड ट्रक ने उत्तर प्रदेश रोडवेज निगम की बस को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए,यही नहीं ट्रक चालक रोडवेज बस को करीब 20 मीटर तक पीछे धकेलकर ले गया।

शियोमी लाया नया लुकः मोबाइल की कीमत जान हो जाएंगे हैरान, फीचर हैं खास

दोनों वाहनों के चालको की हालत गंभीर

इस हादसे में दोनों वाहनों के चालकों समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए कांधला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जहाँ पर उनका उपचार किया जा रहा है। जहां से दोनों वाहनों के चालको की हालत गंभीर देखते हुए उनको हर सेंटर रेफर कर दिया गया है। प्रत्यक्षदर्शी राजीव पंवार ने बताया कि ट्रक गलत दिशा व तेज गति से आ रहा था, जिसके कारण यह हादसा हुआ। हादसे के कारण मौके पर जाम की स्थिति बनी रही।

डॉक्टर तिलक सीएससी प्रभारी कांधला का कहना है कि ट्रक और रोडवेज बस की भिड़ंत हुई है जिसमें घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया है जिन का इलाज चल रहा है 5 लोग घायल है जिसमें से दो की हालत गंभीर है और उनको हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है।

रिपोर्टर- पंकज प्रजापति, शामली

बौखलाए सूरज पंचोलीः खुदकुशी की ओर ढकेलने का आरोप, सुशांत सुसाइड केस

Tags:    

Similar News