पंचायत चुनाव: कौशाम्बी में अति संवेदनशील गांवों का SDM ने किया भ्रमण

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर अति संवेदन शील प्लस की श्रेणी में शामिल गांवों में भ्रमण कर सम्बन्धितों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।

Published By :  Monika
Update: 2021-04-09 04:26 GMT

कौशाम्बी SDM (फाइल फोटो )

कौशाम्बी: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर सिराथू एसडीएम प्रखर उत्तम तहसील दार सिराथू व प्रभारी निरीक्षक कोतवाल सैनी के साथ अति संवेदन शील प्लस की श्रेणी में शामिल गांवों में भ्रमण कर सम्बन्धितों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार नरसिंहपुर कछुवा,गनपा व चक बख्तियारा परसीपुर अति संवेदनशील प्लस की श्रेणी में शामिल गांव है गुरुवार को एसडीएम प्रखर उत्तम ने तहसीलदार सिराथू ,थाना प्रभारी तेजबहादुर सिंह के साथ त्रिस्तरीय पंचायत शांतिपूर्ण सम्पन्न कराए जाने के लिए मतदान केंद्रों का भ्रमण किया मतदान केंद्रों के भ्रमण के दौरान आवश्यक मूलभूत सुविधाओं भवन,पेयजल व्यवस्था विद्युत रैंप आदि उपयुक्त पाए गए ।ततपश्चात उपरोक्त गांवों के सम्भ्रांत नागरिकों मतदाताओं प्रत्याशियों से निर्भय होकर अपने मताधिकार करने को अवगत कराकर प्रेरित किया गया कोविड के प्रसार व जिले में लगाई गई धारा 144 के तहत अनावश्यक भीड़ ,देशी /जहरीली शराब से होने वाले दुष्परिणाम से अवगत कराया । बीयर और देशी शराब के ठेकों पर अनावश्यक भीड़ न लगे!!एसडीएम प्रखर उत्तम ने साथ मे रहे कोतवाल तेजबहादुर सिह को निर्देश दिया कि जो भी कानून का उल्लंघन करे उसे किसी भी कीमत पर कतई बख्सा न जाये।

रिपोर्ट- अंश मिश्रा

Tags:    

Similar News