बिजनौर में खौफनाक वारदात: पत्नी ने घर आने से किया मना, शराबी पति ने मासूम बच्ची को पटककर मार डाला

Bijnor Crime News: बिजनौर के मंडवाली थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पिता ने अपनी 8 माह की मासूम बच्ची को जमीन पर पटककर मार डाला।

Published By :  Ashiki
Update: 2021-08-01 09:02 GMT

आरोपी गिरफ्तार

बिजनौर: यूपी के बिजनौर में दिल दहला देने वाला एक मामला प्रकाश में आया है। जिले के मंडवाली थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पिता ने अपनी 8 माह की मासूम बच्ची को जमीन पर पटककर मार डाला। बताया जा रहा है कि ये शख्स अपनी पत्नी को लेने के लिये उसके मायके गया था, लेकिन पत्नी ने साथ आने से मना कर दिया। इस बात से नाराज पति ने अपनी 8 माह की मासूम बच्ची को फर्श पर पटक दिया, जिससे बच्ची बुरी तरह घायल हो गयी।

आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, लेकिन इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।


दरअसल, यह पूरा मामला बिजनौर के मंडावली थानां क्षेत्र के राहत पुर खुर्द का है। जंहा के रहने वाले इरफान ने अपनी बेटी महताब जहां की शादी 3 मार्च 2020 को मंडावली निवासी नाजिम के साथ की थी। बताया जा रहा है कि नाजिम ने अपनी पत्नी महताब जंहा के साथ 29 जुलाई को मारपीट की थी। इस बात की खबर लेने के लिए महताब की मां नफीसा 30 जुलाई को उसके घर गई थी।

आरोप है की वहां उसके साथ बेटी के ससुराल वालों ने नाजिम, शरीक, अब्दुल हनीफ और हनीफ की पत्नी ने मारपीट और गाली गलौच की थी। घर आकर नफीसा बीमार हो गई थी। बताया जा रहा है कि अगले दिन 31 जुलाई की शाम को 7 बजे अपनी मां का हाल जानने उसकी बेटी महताब आई तो पीछे पीछे उसका पति नाजिम भी आ गया और उसने अपनी पत्नी को घर चलने के लिए कहने लगा।

वहीं महताब ने अगले दिन जाने के लिए कहा तो वह गुस्से में आ गया और नाजिम ने अपनी पत्नी की गोद से मासूम बेटी को छीन लिया और शराब के नशे में उसे ज़मीन पर पटक दिया। परिजन नाजिम को कमरे में बंद कर बच्ची को अस्पताल ले गए। जंहा इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया।

इस मामले में एसपी डॉ धर्मवीर सिंह का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News