Bulandshahr : बुलंदशहर में हादसों का कहर, विधायक गनर की ट्रक एक्सीडेंट में मौत

Bulandshahr : बुलंदशहर में यह हादसा हाइवे पर हुआ है। जेवर के पास ट्रक ने बाइक से जा रहे विधायक के गनर को टक्कर मारी है।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-09-26 16:59 GMT

कार हादसा (फोटो- सोशल मीडिया)

Bulandshahr :  यूपी के बुलंदशहर में लगातार हादसे होने की खबरें मिल रही है। कभी सड़क खराब होने की वजह से, तो कभी तेज रफ्तार इन हादसों का कारण बनता है। ऐसे में हुए एक दर्दनाक हादसे में खैर विधायक अनूप सिंह के गनर की मौत हो गई। जब कि 5 लोग घायल हो गये। घायलों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

सिकंद्राबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव महेपा जागीर का मूल निवासी काँस्टेबल अजय सिंह (36) पुत्र महेद्र सिंह यूपी पुलिस में सिपाही था। फिलहाल वह खैर विधायक अनूप सिंह की सुरक्षा में तैनात था। अजय की जेवर के पास सड़क हादसे में उस समय मौत हो गई जब वह छुट्टी पर अपने घर जा रहा था। सिपाही की मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

ट्रक ने मारी टक्कर

सिपाही अजय अलीगढ़ के खैर विधायक अनूप सिंह की सुरक्षा में तैनात था। सिपाही का परिवार दनकौर में रहने लगा है। बताया जाता है कि शनिवार को वह छुट्टी लेकर बाइक से दनकौर घर लौट रहा था।

जेवर के पास सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे गंभीर रूप से वह घायल हो गया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक सिपाही अपने पीछे पत्नी विजय लक्ष्मी, 2 साल की पुत्री तेजल व 11 माह के बेटे युवांश को छोड़ गया है।

गुलावठी में कार-स्कूटी की भिंडत


गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में मेरठ- बुलंदशहर हाईवे पर शिफ्ट कार व स्कूटी में भिंडत हो गयी, जिसमे स्कूटी सवार उमर पुत्र नूर मोहम्मद, तालिब पुत्र मौ. उमर व मुर्तजा पुत्र तसव्वर निवासी हर्रा मेरठ घायल हो गये मौके पर पहुचे कोतवाली प्रभारी नीरिक्षक जितेंद्र सिंह ने घायलों को अस्पताल भेजा।


खुर्जा में कार-बाइक भिड़े

कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के पहासू-शिकारपुर मार्ग पर कार - बाइक की भिंडत में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खुर्जा के मोहल्ला मुरारी नगर निवासी पवन और राजू बाइक पर सवार होकर पहासू-शिकारपुर रोड की तरफ जा रहे थे कि कार-बाइक की भिंडत होने से दोनो युवक घायल हो गये। घायलों को राहगीरों की मदद से पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। हालांकि घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी।

Tags:    

Similar News