Meerut Crime News : मेरठ पुलिस ने तीन बदमाश को किया गिरफ्तार, बाइक व छोटा हाथी समेत चोरी का सामान बरामद

Meerut News : पुलिस मेरठ-बागपत मार्ग पर गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रघुनाथपुर मोड़ के पास खड़े तीन बदमाशों को पकड़ लिया।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-01-18 06:04 GMT

मेरठ पुलिस ने आधा दर्जन बदमाश दबोचे 

Meerut News: मेरठ (Meerut) पुलिस द्वारा आज रघुनाथपुर मोड़ (Raghunathpur mor) से तीन बदमाशों को गिरफ्तार (Three accused arrested) किया गया है। पुलिस ने उनके पास से तमंचे और लूट की बाइक बरामद किए हैं। साथ ही पुलिस ने लूट का समान खरीदने वाले कबाड़ी को भी हिरासत में ले लिया व मुकदमा दर्ज कर आरोपितों का चालान कर दिया। यह जानकारी जिला पुलिस प्रवक्ता ने दिया है।

रघुनाथपुर मोड़ के पास खड़े दो बदमाशों को पकड़ा

जानकारी के मुताबिक, पुलिस मेरठ-बागपत मार्ग पर गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रघुनाथपुर मोड़ के पास खड़े दो बदमाशों को पकड़ लिया। तलाशी में पुलिस ने दोनों के पास से दो तमंचे बरामद किए। गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों के नाम सचिन उर्फ पाटा और वकील उर्फ काला है।

पहले भी चोरी की घटना को दिया था अंजाम

 पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, पकड़े गए बदमाश लूट की किसी घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे। दो माह पूर्व मुजक्कीपुर व खानपुर मार्ग पर हुई लूट की घटना को पकड़े गए दोनों बदमाशों ने अंजाम दिया था। पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर रटौल थाना खेकड़ा निवासी कबाड़ी मोहसिन को भी पकड़ लिया। मोहसिन ने ही दोनों बदमाशों से लूटी गई बाइक खरीदी थी। मोहसिन के पास से लूटी गई बाइक की नंबर प्लेट बरामद हुई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सचिन उर्फ पाटा, वकील उर्फ काला व मोहसिन को जेल भेज दिया है।

विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस हाई अलर्ट

 पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन चुनाव 2022 के दौरान चैकिग खरखौदा रोड पर रेलवे फाटक के पास तीनो अभियुक्तगण को मय चोरी किए गये माल को छोटा हाथी में ले जाते समय मय माल को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तगण द्वारा अपने जुर्म का इकबाल किया। गिरफ्तार अभियुक्तो के नाम शादाब पुत्र यामीन, लुकमान पुत्र श्री नत्थू  व अफजाल पुत्र सुवराती हैं। तीनों गाजियाबाद जनपद के निवासी हैं। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर  सफेद रंग  का छोटा हाथी के अलावा चोरी का काफी सामान बरामद किया है।

 Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022                                               

Tags:    

Similar News