शादी का झांसा देकर 4 साल तक युवती से बनाता रहा संबंध, कोर्ट मैरिज के बहाने घर बुलाकर किया गैंगरेप

चरथावल थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में एक 25 वर्षीय युवती ने अपने ही गांव के एक युवक साकिब पर शादी का झांसा देकर 4 साल तक यौनशोषण करने का आरोप लगाया है।

Report :  Amit Pandey
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-08-31 16:25 GMT

युवक ने महिला से 4 साल तक दुष्कर्म किया। (Social Media)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में एक बार फिर से एक युवती से 4 सालों तक शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है। दरअसल मामला चरथावल थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में एक 25 वर्षीय युवती ने अपने ही गांव के एक युवक साकिब पर शादी का झांसा देकर 4 साल तक यौनशोषण करने का आरोप लगाया है।

गैंगरेप के साथ पीड़िता की बनाई अश्लील वीडियो

साथ में पीड़ित युवती ने कहा कि आरोपी युवक पर जब उसने शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी साकिब ने उसे 27 अगस्त को अपने बहनोई आरिफ के घर कोर्ट मैरेज करने के बहाने से बुलाया जिसके बाद जीजा-सालों ने मिलकर पीड़िता के साथ गैंग रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बना दी। साथ में युवती को किसी के सामने मुंह न खोलने की धमकी दी।

आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की

घटना के बाद अपने घर पहुंची पीड़ित युवती ने आप बीती अपने परिजनों को सुनाई, जिसपर पीड़ित युवती ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आलाधिकारियों से लिखित शिकायत कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।

जल्द ही की जाएगी आरोपियों को गिरफ्तारी

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत पीड़िता को मेडिकल करवाया। वहीं, पुलिस ने इस मामले में 376 और 506 की धारा में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। साथ में आलाधिकारी ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तारी की जाएगी।

Tags:    

Similar News