Saharanpur Double Murder: सहारनपुर में डबल मर्डर की वारदात, बदमाशों ने की दो सगे भाइयों की हत्या

Saharanpur Double Murder: सहारनपुर में बदमाशों ने दो भाईयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।

Report :  Neena Jain
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-11-18 08:50 GMT

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस (फोटो- न्यूज ट्रैक)

Saharanpur Double Murder: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों भाई झाड़फूंक का काम करते थे, रोजाना की तरह सुबह देवस्थान पर पूजा करने गए थे। सहारनपुर के थाना गंगोह के गांव मैनपुरा में दिन निकलते ही दो सगे भाईयों लीलू भगत व किन्नू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों भाई रोजाना की तरह अपने खेतों पर देवताओं की पूजा करने जा रहे थे। दोनों भाईयों की हत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। सूचना पर SSP आकाश तोमर, एसपी देहात अतुल शर्मा व संबंधित थाना पुलिस के साथ फोरेंसिक की टीम भी पहुंच गई। घटना सुबह 5 बजे की बताई जा रही है।

दोनों भाई रोजाना देवस्थान पर पूजा करने जाते थे। पुलिस के अनुसार, दोनों भाई झाड़फूंक का काम करते थे। रोजाना की तरह दोनों भाई रोजाना की तरह गुरुवार को भी अपने गांव मैनपुरा से गांव भोगी माजरा में स्थित अपने खेत पर बने देवताओं की पूजा करने गए थे। जब सुबह 9 बजे तक दोनों भाई घर नहीं लौटे तो परिवार के लोग उन्हें खेत पर देखने के लिए निकले। जैसे वह देवस्थान के पास पहुंचे तो लीलू भगत का शव देवस्थान के पास मिला पड़ा। जबकि छोटे भाई किन्नू का शव कुछ दूरी पर खेत में मिला।

दोनों शवों को देखकर परिवार में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर थाना गंगोह पुलिस पहुंची। इसके बाद SSP आकाश तोमर, एसपी देहात अतुल शर्मा और फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई।

एसएसपी के अनुसार, दोनों भाई झाड़फूंक का काम करते थे। प्रथम दृष्टया दोनों की हत्या झाड़फूंक के कारण ही मानी जा रही है। दोनों भाईयों की हत्या गोली मारकर की गई है। एक भाई के सीने पर गनशॉट के निशान हैं और दूसरे की पीठ पर। पुलिस के अनुसार, एक भाई ने भागने का प्रयास किया होगा, जिस कारण उसकी पीठ पर गोली लगी है। देवस्थान के पास बडे़ भाई लीलू भगत का शव मिला है और देवस्थान से कुछ दूरी पर खेत में छोटे भाई किन्नू का शव मिला है।

एसएसपी आकाश तोमर का कहना है कि मामले को लेकर महत्वपूर्ण तथ्य मिले हैं। जिस पर जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। उनका यह भी कहना है कि दोनों भाईयों की हत्या रंजिशन हुई है।

Tags:    

Similar News