Shamli News: दिवाली की रात तेज धमाके के साथ हुआ विस्फोट, हवा में उड़े परखच्चे, कई दुकानों-घरों को नुकसान

शामली में दीपावली की रात धमाके के साथ एक जोरदार विस्फोट हुआ। जिसने कई दुकानों को भी नुकसान पहुंचा दिया।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-11-05 08:09 GMT

ब्लास्ट (सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Shamli News: शामली में दीपावली की रात धमाके के साथ एक जोरदार विस्फोट हुआ। विस्फोट इतना भयानक था, की उसने सड़क के बीच रखे डिवाइडर व आसपास की कई दुकानों को भी नुकसान पहुंचा दिया। हादसा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। यही नहीं आसपास की कई दुकानों और मकानों के शीशों को भी इस धमाके से काफी नुकसान हुआ है। सुबह दुकान पर पहुंचे व्यापारियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

दरअसल आपको बता दें कि यह तेज विस्फोट जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे रोड का है। विस्फोट की आवाज इतनी तेज थी कि आवाज सुनकर हर कोई सन्न रह गया और हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। डिवाइडर का चुरा चुरा हो गया।


उड़े परखच्चे

धमाके का आकलन इसी लगा इसी से लगाया जा सकता है कि सड़क के बीच में रख के डिवाइडर के भी परखच्चे उड़ गए और आसपास की कई दुकानों को भी बड़ा नुकसान हुआ है। यही नहीं पड़ोस के घरों में भी शीशे व शीशों से बने सामान को काफी नुकसान हुआ है। सुबह नागरिकों व व्यापारियों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


आशंका है कि दिवाली के बम छुड़ाने की आड़ में कहीं कोई साजिश तो नहीं थी क्योंकि इतना बड़ा बम और इतनी दुकानों को हानि पहुंचाने में तो केवल एक संदिग्ध मामला लग रहा है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

राकेश कुमार का कहना है कि रात करीब 2:00 बजे की यह घटना है, जहां पर डिवाइडर के बीच में बम रखकर दगाया गया जिससे डिवाइडर के चीथड़े उड़ गए। ऐसा माना जा रहा है यह दिवाली के पटाखे तो नहीं थे कोई और चीज थी जिससे इतना बड़ा धमाका हुआ है और इतनी दुकानों को क्षति हुई है।

Tags:    

Similar News