शामली मौत की फैक्ट्रीः गिरफ्त में आए दो आरोपी, मुख्य अपराधी अभी फरार

Shamli News: कस्बा कैराना के पास रजभाये की पटरी के किनारे अवैध रूप से चल रही पटाखा फैक्ट्री में धमाके के बाद 4 लोगों की मौत हो गई थी।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Monika
Update: 2021-10-03 10:18 GMT

पटाखा फैक्ट्री विस्फोट मामले दो गिरफ्तार (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Shamli News: कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा के पास रजभाये के किनारे एक अवेध रूप से चल रही पटाखा फैक्ट्री विस्फोट मामले (pataka factory visfot mamla) में पुलिस ने खुलासा करते हुए रविवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार (do aaropi giraftar) कर लिया है। पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से साढ़े 11 लाख रुपए की नगदी, भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है। इसी के साथ पुलिस ने फरार चल रहे आरोपियों की तलाश और तेज कर दी है।

जनपद की कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कैराना के पास रजभाये की पटरी के किनारे अवैध रूप से चल रही पटाखा फैक्ट्री में धमाके के बाद जहां 4 लोगों की मौत (char logon ki maut) हो गई थी वही उस धमाके में कई लोग घायल हो गए थे। घायलों को स्थानीय पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया था।

पटाखा फैक्ट्री से बरामद चीजें (फोटो: सोशल मीडिया )

आरोपियों के पास से बरामद ये चीजें 

पुलिस ने मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। आरोपियों में से पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के दौरान आरोपियों के पास से करीब साढ़े 11 लाख रुपए की नगदी बरामद हुई है और उनकी निशानदेही पर भारी मात्रा में विस्फोटक सामान (पटाखा बनाने के लिए ) भी बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। वही पटाखा फैक्ट्री में धमाके का मुख्य आरोपी राशिद अभी भी फरार बताया जा रहा है।

मुख्य आरोपी राशिद व प्रॉपर्टी मालिक फरार 

पकड़े गए आरोपी ने बताया कि राशिद को फैक्ट्री किसी और काम के लिए दिलवाई गई थी लेकिन उसने झूठ बोलकर वहां पर पटाखा फैक्ट्री चलाई। वही पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी राशिद व प्रॉपर्टी मालिक अभी फरार है, पुलिस ने इसी अभियान के तहत भारी विस्फोटक सामान भी बरामद किया है। जल्दी पुलिस फरार दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लेगी।

Tags:    

Similar News