लखनऊ: खत्म हुई पेट्रोल पंप एसोसिएशन की हड़ताल, पेट्रोल भरवाने के लिए जुटी भीड़

यूपी एसटीएफ के पेट्रोल पंप संचालकों द्वारा रिमोट और चिप के जरिए पेट्रोल-डीजल चोरी के खुलासे और रोजाना छापेमारी से पेट्रोल पंप संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

Update: 2017-05-01 20:13 GMT

लखनऊ: यूपी एसटीएफ के पेट्रोल पंप संचालकों द्वारा रिमोट और चिप के जरिए पेट्रोल-डीजल चोरी के खुलासे और रोजाना छापेमारी से पेट्रोल पंप संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है। जिसके बाद लखनऊ पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने मंगलवार (02 मई) से लखनऊ के सभी पेट्रोल पंप पर हड़ताल का ऐलान कर दिया था। आधी रात से शुरू हुई अचानक यह हड़ताल ख़त्म हो गई है।

लखनऊ जिला प्रशासन से मीटिंग के बाद लखनऊ पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने स्ट्राइक खत्म करने का फैसला किया। जिला प्रशासन ने पंप के कर्मचारियों की सुरक्षा का वायदा किया।

यह भी पढ़ें ... तेल में खेल: 4 पेट्रोल पंप मालिक समेत 23 अरेस्ट, अन्य आरोपियों की तलाश तेज

लखनऊ पेट्रोल पंप एसोसिएशन के अध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा था कि यूपी एसटीएफ की कार्रवाई से सभी कामगार भाग गए हैं। हम सुचारू रूप से काम करने में असमर्थ हैं। इसलिए हड़ताल ही एक मात्र रास्ता बचा था। पेट्रोल पंप पर काम करने वाले सारे कर्मचारियों ने एसटीएफ के डर से काम करने से इनकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें ... UP STF : 7 पेट्रोल पंपों पर छापा मारा, चिप लगाकर चोरी हो रहा था तेल, किए गए सील

गौरतलब है कि यूपी एसटीएफ ने 27 अप्रैल से छापेमारी शुरू की थी। सोमवार देर रात तक एसटीएफ की 4 टीमों ने 7 पट्रोल पंपों पर छापेमारी की। इस दौरान 3 जगह पेट्रोल चोरी करने वाले रिमोट और चिप मिले। वहीं, एक अन्य स्थान पर गड़बड़ी पाई गई। घटतौली मिलने वाले 3 पेट्रोल पंप सीज कर दिए गए। अब तक 13 पेट्रोल पंप सीज किए जा चुके हैं।

Tags:    

Similar News