Pilibhit News: राम-राम बोलने पर भड़के दरोगा ने खड़ी बाइक का काट दिया चालान, शिवसेना की प्रदर्शन की चेतावनी

Pilibhit News: पीलीभीत में मुस्लिम दरोगा को शिवसेना नेता द्वारा राम-राम करना महंगा पड़ा गया है। आरोप है कि राम-राम कहने से दारोगा ने खड़ी बाइक का चालान काट दिया।

Report :  Pranjal Gupata
Update: 2022-10-01 06:40 GMT

राम-राम बोलने पर भड़के दरोगा ने खड़ी बाइक का काट दिया चालान

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम दारोगा पर आरोप लगाते हुए अपर पुलिस अधीक्षक डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी से लिखित शिकायत करते हुए कहा कि मुस्लिम दरोगा जी से जैसे ही राम राम बोला दरोगा जी ने चालान काट दिया, उस पर कार्यवाही करिए अन्यथा हम धरना करेंगे। दरअसल थाना गजरौला में तैनात मुस्लिम दारोगा सदाकत अली के विरूद्ध कठोर कार्यवाही किये जाने के सम्बन्ध में एक शिकायती प्रार्थना पत्र अपर पुलिस अधीक्षक को दिया गया, जिसमे दारोगा पर आरोप लगाते हुए बताया गया कि एक माह पूर्व समस्त ग्राम वासियों ने गाँव के एक बाग में शिवलिंग की स्थापना की थी। जिसमें हिन्दू विरोधी थाना गजरौला में तैनात दरोगा सदाकत अली ने गाँव के ही सीधे लोगों के ऊपर 716, 151 की कार्यवाही कर दी गई।जबकि गाँव में सब एक ही समुदाय के लोग है।

अपर पुलिस अधीक्षक को दिया शिकायत पत्र

उसी गांव मे दिनांक 27.09.2022 को वाहन स्वामी के मकान के सामने वाइक खड़ी थी। तभी दरोगा सदाकर अली चालान काटने लगे तभी वाहन स्वामी ने शिव सेना उपाध्यक्ष प्यारे लाल से फोन पर बात कराई। उपाध्यक्ष ने फोन पर राम-राम बोला राम-राम सुनते ही दरोगा जी का पारा चढ़ गया और वाहन स्वामी को गाली देने लगे और बोले राम-राम के बदले चालान जरूर कटेगा। तभी घर पर खड़ी बाइक का हिन्दू विरोधी दारोगा ने चालान काट दिया और शिव सेना उपाध्यक्ष को भी अपशब्द कहें। यदि ऐसे जाति धर्म पर पक्षपात करने पर दारोगा सदाकत अली के ऊपर 24 घंटे में कार्यवाही नहीं होती है तो समस्त शिवसेना परिवार हिन्दू विरोधी व पक्षपात दारोगा के खिलाफ अनिश्चित कालीन धरने पर बैठेंगे।

फिलहाल इस मामले पर पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नही है।


Tags:    

Similar News