Pilibhit crime news: महिला ने रेप के बाद की आत्महत्या, मृतका की मां ने ससुर पर लगाए संगीन आरोप

पीलीभीत से हृद्यविदारक घटना सामने आई है जहां बलात्कार कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।

Report :  Pranjal Gupata
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-07-11 14:05 GMT

पीलीभीत थाना उत्तर प्रदेश जहां मृतका की रिपोर्ट दर्ज हुई है

Pilibhit crime news:  इस घोर कलयूग में कौन से लोगों पर भरोसा किया जाए औऱ किस पर नहीं ये कह पाना बड़ा मुश्किल है। जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो क्या पुलिस व क्या प्रशासन। कुछ इस तरह का हीं मामला पीलीभीत जनपद से सामने आ रही है जहां मृतका के माता-पिता ने उसके ससुर पर ही हत्या व बलात्कार के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा की मेरी बेटी हमसे हमेशा ससुर के संदेहास्पद करतूत के बारे में बताया करती थी लेकिन जब ससुर ने अपनी आदत नही छोड़ी तो मेरी बेटी ने लोक-लाज के भय से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों पक्षों की बातें को सुनी।

मृतका के मां ने लगाए संगीन आरोप



मृतका के माता ने ससुर पर लगाए संगीन आरोप


आपको बता दें की यूपी के पीलीभीत जनपद में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता का फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। वहीं घटना के बाद ससुराल व मायके पक्ष ने एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल घटना की सूचना मिलते हीं मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है, और मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल मामला थाना बिलसंडा इलाके के कल्याणपुर गांव से जुड़ा हुआ है। जहां मृतका नीरज कुमारी ने बीते 20 दिन पहले बिलसंडा पुलिस को पड़ोस के एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने को लेकर प्रार्थना पत्र दिया था। पर मामले में कोई सुनवाई ना होने पर उसने पुलिस अधीक्षक को भी प्रार्थना पत्र दिया था। पर इसके बावजूद मामले में कोई कार्रवाई न होने पर आरोपी युवक के हौसले बुलंद हो गए तब आरोपी युवक ने मृतका व उसके 3 बच्चो का अपरहण कर लिया और कई दिन तक रिश्तेदारों के यहां लेकर घूमता रहा और बलात्कार करता रहा। लेकिन पुलिस ने उस समय तक कोई कार्रवाई नहीं की ।

क्या कहना मृतका की माँ और मृतका के पति के चचेरे भाई का

 

मृतका के चचेरा भाई

वहीं मृतका की माँ ने ससुर पर आरोप लगाते हुए बताया कि मृतका के ससुर ने मृतका के साथ छेड़छाड़ की और अश्लील हरकतें की पर आरोप गांव के ही दूसरे युवक पर लगाते हुए थाने में जबरन प्रार्थना पत्र दिलवाया। और बाद में कही और ले जाकर गला दबा कर हत्या कर दी। वहीं दूसरी तरफ मृतका के चचेरे भाई ने गांव के ही युवक पर बलात्कार करने का आरोप लगाया पर मामले की शिकायत की गई। तब मामले में कोई कार्यवाही न होने पर बदनामी के डर से आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है रिपोर्ट के आधार पर दोनो बिंदुओं पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News