Moradabad News: न्यूजट्रैक की खबर का असर, मुरादाबाद में पुलिस ने गैंगरेप आरोपियों को किया गिरफ्तार

Moradabad News: छात्रा को नशीला पदार्थ सूंघाकर अपहरण कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के मामले में न्यूजट्रैक की खबर के बाद पुलिस ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2022-12-04 03:47 GMT

उन्नाव में डांसर से गैंगरेप (Photo- Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद में कांठ थाना क्षेत्र (Kanth police station area) के गांव की छात्रा को नशीला पदार्थ सूंघाकर अपहरण कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के मामले में मुरादाबाद पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया था, लेकिन इस मामले में कार्यवाही करने में पुलिस लचीला रुख अपना रही थी, जब यह खबर प्रमुखता से न्यूज़ ट्रैक पर चली तो मुरादाबाद पुलिस एक्शन में आई है, पुलिस ने गैंगरेप के चार आरोपियों में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संदीप मीणा (SP Rural Sandeep Meena) ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने तहरीर मिलते ही मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमें घटित की थी। आज तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्दी बाकी फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अब घटना की गहराई से जांच कर रही है और जो भी तथ्य सामने आ रहे हैं। उनके आधार पर आरोपियों को सख्त से सख्त सजा न्यायालय से दिलाई जा सके।

गांव के ही 4 लड़कों ने नशा सूंघाकर लड़की को किया अगवा

आपको बता दे कि मामला थाना कांठ के एक गांव का है वही एक लड़की के साथ पड़ोस के गांव के ही 4 लड़को ने नशा सूंघाकर कक्षा 10 की छात्रा से गैंग रैप किया था। छात्रा अपने गांव से कांठ पढ़ने आती थी। स्कूल घर से थोड़ी दूरी लगभग एक किलोमीटर है। लड़की स्कूल जा रही थी स्कूल के रास्ते मे एक होटल है। एक लड़का स्कूल की साइड में खड़ा था लड़के का नाम बिट्टू था।

बिट्टू ने लड़की पूछा कि तुम्हारे भाई की तबियत केसी है लड़की ने कहा कि भाई की तबियत अभी सही नही है। बिट्टू ने लड़की से कहा इधर बैठ तबी कुछ बिट्टू ने लड़की को कुछ नशा सूंघा दिया लड़की को चक्कर आने लगे लड़की ने कहा मुझको स्कूल जाना है तो बिट्टू ने कहा कि बाइक पर बैठ जा हम भी उधर जा रहे हैं। स्कूल छोड़ देंगे बिट्टू और उसके साथी लड़की को बैठा कर कही ले गए।

लड़की ई रिक्शा से घर आई तो बो बदहवास थी

छात्रा पिता के अनुसार जब लड़की ई रिक्शा से घर आई तो बो बदहवास सी घर में गिर गई और सारी बात घर की महिलाओ को बताई आनन फानन में घर वाले लड़की को थाने ले आये जहां से उसे पहले कांठ अस्पताल फिर मुरादाबाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने 4 आरोपियों में से 3 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है आगे की कार्यवाही में पुलिस जुट गई है। कांठ पुलिस की लचिलापन पर एसपी देहात मीणा ने कड़ाई से कानून का पालन करने के आदेश दिए हैं।

Tags:    

Similar News