Amethi News: श्री अन्न मोटे अनाज, फूड जोन के स्टाल पर लगी लोगों की भीड़

Amethi News: विधानसभा गौरीगंज के श्री रणंजय इंटर कॉलेज ग्राउंड, अमेठी व जगदीशपुर के रामलीला मैदान तथा तिलोई में एसपीएन इंटर कॉलेज ग्राउंड में पोषण मेले का आयोजन आज किया गया। जगदीशपुर रामलीला मैदान पर सर्वप्रथम केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद प्रतिनिधि विजय गुप्ता एवं प्रदेश महामंत्री एवं अमेठी प्रभारी संजय राय एवं जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी सहित अन्य भाजपा नेताओं की उपस्थिति में पोषण उत्सव मेले का शुभारंभ किया गया

Update:2023-04-02 02:39 IST
(Pic: Newstrack)

Amethi News: पोषण उत्सव पखवाड़े के अंतर्गत आज चारों विधानसभा क्षेत्रों में दो दिवसीय पोषण मेले का भव्य शुभारंभ हुआ। जहां विधानसभा गौरीगंज के श्री रणंजय इंटर कॉलेज ग्राउंड, अमेठी व जगदीशपुर के रामलीला मैदान तथा तिलोई में एसपीएन इंटर कॉलेज ग्राउंड में पोषण मेले का आयोजन आज किया गया। जगदीशपुर रामलीला मैदान पर सर्वप्रथम केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद प्रतिनिधि विजय गुप्ता एवं प्रदेश महामंत्री एवं अमेठी प्रभारी संजय राय एवं जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी सहित अन्य भाजपा नेताओं की उपस्थिति में पोषण उत्सव मेले का शुभारंभ किया गया जहां कार्यक्रम में आंगनबाड़ी व सहायिका व अन्य स्वास्थ्य कर्मियों को प्रशस्ति पत्र व बेहतर योगदान के लिए चेक राशि प्रदान की गई।

मेले में पोषण बाजार, स्वास्थ्य विभाग के स्टाल, गेमिंग जोन, आंगनबाड़ी केंद्र का मॉडल, सेल्फी जोन, श्री अन्न मोटे अनाज सहित फूड जोन के स्टाल लगाए गए हैं एवं मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है। मेले में लगाए गए स्टालों में लोगों की भीड़ भी देखी गई। वहीं मेले में आई हुई आंगनबाड़ी व अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि हमारी बेहतर सेवा के लिए आज मंच पर हमें प्रशस्ति पत्र व चेक धनराशि पुरस्कार प्रदान किया गया है जिसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा प्रोत्साहन पुरस्कार के लिए सरकार का धन्यवाद किया।

वहीं जिला मीडिया प्रभारी भाजपा चंद्रमौली सिंह ने बताया कि आज विधानसभा की चारों तहसीलों में केंद्रीय मंत्रियों अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के निर्देशन में पोषण उत्सव मेले का आयोजन किया जा रहा है। जहां मेले में विभिन्न स्टाल लगाए गए हैं और विकास का क्रम जो अमेठी के लिए अमेठी की दीदी स्मृति ईरानी के द्वारा किया जा रहा है इसी के क्रम में आज यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ ही विभिन्न स्वयं सहायता समूह की महिलाओं द्वारा व छोटे बड़े बच्चों सभी के पसंद को देखते हुए विभिन्न स्टाल लगाए गए हैं।

Tags:    

Similar News