Pratapgarh News: चाची से था अवैध सम्बन्ध, जेठ के बेटे ने युवक को उतारा मौत के घाट, कुंए में फेंका शव

Pratapgarh News: चाची से अवैध संबंध के चलते महिला के जेठ के लड़के ने युवक को मारकर कुएं में फेंक दिया। जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Update: 2023-02-03 13:56 GMT

Pratapgarh News (Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले से बड़ी खबर है। जहां चाची से अवैध संबंध के चलते महिला के जेठ के लड़के ने युवक को मारकर कुएं में फेंक दिया। जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने कई बिंदुओं पर पहुंचकर मामले की गहनता से जांच की तो उजागर हुआ कि युवक के बड़े पापा के लड़के ने ही अवैध संबंध के चलते युवक की हत्या की है। कहा जाता इश्क और मुश्क छिपाए नही छुपता और कई बार इसका अंत भी बहुत ही दुखद होता है। ऐसा ही एक वाकया हुआ सांगीपुर थाने के भुड़हा गांव में। गांव के लालजी पाल का अवैध सम्बन्ध गांव की महिला से वर्षो से लुके छिपे चल रहा था। लाख छिपाने के बावजूद इस प्रेम कहानी की चर्चा गांव की चौपालों पर आम हो चुकी थी। महिला के जेठ के बेटे राजन वर्मा उर्फ रंजन को देख लोग तंज करने लगे थे जिससे परेशान रंजन ने मृतक को कई बार चेतावनी भी दी।

लोहे की रॉड से मारकर की थी हत्या

लेकिन प्रेम में डूबे लालजी पर उसका कोई असर नहीं हुआ और अपनी कारगुजारियों को अंजाम देता रहा जिसके चलते रंजन ने उसे खत्म करने का निर्णय ले लिया और उसके खत्म करने के लिए मौके की तलाश में था कि बीती 30 जनवरी को मृतक के घर से डेढ़ सौ मीटर दूर ट्यूबवेल पर घात लगाकर बैठ गए और अंधेरे में लोहे की रॉड से उसके सर पर ताबड़तोड़ वार कर मौत की नींद सुला दिया।

ट्यूबवेल में फेक दिया था शव 

मौत के बाबत आश्वस्त होने के बाद ट्यूबवेल के कुंए में शव को फेक दिया और आला कत्ल लोहे की रॉड को तालाब में धोकर खून को साफ कर फेंक दिया कुछ ही दूर पर मृतक का फोन भी फेंक दिया। इस घटना के बाद पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की खोज में जुट गई और बीती देर शाम उसे इलाके के एक कॉलेज के पास से गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में जुट गई जिसके बाद चौकाने वाली प्रेम कहानी खुलकर सामने आ गई। आज हत्यारोपी को अदालत के समक्ष पेश कर रिमांड लेने के बाद जेल भेजने की तैयारी में है।

Tags:    

Similar News