Prayagraj: महिलाओं की लाश के साथ कुकृत्य करने वाला नरपिशाच, अब होगा इसका पर्दाफाश

Prayagraj Crime News: प्रयागराज में महिलाओं को मारने के बाद उनके शव के साथ रेप करने वाले नरपिशाच की तलाश करने के लिए पुलिस डीएनए सैंपल लेगी।

Published By :  Shreya
Update: 2022-05-07 00:53 GMT

Prayagraj News Police DNA Test Sample Of Accused Rape With Dead Body (फोटो: सोशल मीडिया )

Prayagraj Crime News: संगम नगरी प्रयागराज में महिलाओं को मौत के घाट उतारने के बाद उसके साथ रेप करने का मामला काफी सुर्खियों में रहा था। पुलिस लंबे समय से इस जघन्य अपराध में शामिल नरपिशाच को खोज रही थी। अब इलाहाबाद पुलिस ऐसे छह पुरूषों का डीएनए सैंपल लेने जा रही है, जिसपर ऐसा कृत्य करने का संदेह है। एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि प्रयागराज में हुए सामूहिक हत्याओं में पकड़े गए 6 युवकों का डीएनए सैंपल 9 मई को लिया जाएगा। इस मामले में एक महिला समेत चार आरोपियों को जेल भेजा चुका है।

डीएनए परीक्षण में नरपिशाच का होगा पर्दाफाश

पकड़े गए इन छह आरोरियों डीएनए टेस्ट कराकर पुलिस उस नरपिशाच का पता लगाएगी, जो पहले महिलाओं को मौत की नींद सुलाता था, फिर उसके शव के साथ रेप करता था। गोहरी और थरवई में हुए नरसंहार में भी महिलाओं की हत्य़ा करने के बाद उनके शव के साथ कुकृत्य किया गया था।

बता दें कि गोहरी में 21 नवंबर 2021 की रात को एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई थी। जिसमें पति, पत्नी, बेटी और एक 10 साल का दिव्यांग लड़का शामिल था। इस घटना में 25 वर्षीय लड़की का शव नग्न अवस्था में पाया गया था। पुलिस के अनुसार, इस नृशंश हत्याकांड को मोनू, रोहित, पीपी कुमार, नवल, मुर्गी, बुंदेला आकाश ने अंजाम दिया था। जबकि नेहा और संगीता इसके साजिश में शामिल थी।

वहीं 16 अप्रैल को थरवई थाना क्षेत्र के खेरवाजपुर में भी एक परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी और हत्या के बाद महिलाओं के साथ रेप की पुष्टि हुई थी। इस घटना में भी इन्हीं आरोपियों का हाथ था। इन लोगों ने अपराध स्वीकारा भी है। पुलिस के अनुसार, इस हत्याकांड को मोनू, रोहित, पीपी कुमार, नवल, मुर्गी, बुंदेला, डोभी, चिंटू औऱ आकाश ने अंजाम दिया था। लेकिन किसी ने लाश के साथ रेप की घटना को स्वीकार नहीं किया। ऐसे में पुलिस अब इन आरोपियों का डीएनए सैंपल लेकर उस नरपिशाच को बेनकाब करेगी, जिसने ऐसे जघन्य कुकृत्य को अंजाम दिया

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News