Prayagraj News: अतीक के बाद उसके मददगारों पर कस रहा शिकंजा, ईडी कर रही ऐसे तफ्तीश

Prayagraj News: ईडी (ED) की टीम ने माफिया के मददगारों के कई ठिकानों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान उसे कई अहम सुराग हाथ लगे हैं।

Update:2023-06-16 12:18 IST
Atiq Ahmed (photo: social media )

Prayagraj News: अतीक और अशरफ के मर्डर के बाद उनके साम्राज्य से जुड़े लोगों पर जांच एजेसिंयों का शिकंजा कसता जा रहा है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) प्रयागराज में अतीक अहमद, अशरफ के गैंग से जुड़े लोगों की नामी बेनामी संपत्तियों की जांच में जुटी है। सूत्र बताते हैं कि माफिया के मददगार रहे कई सफेदपोश भी ईडी के रडार पर हैं।

बिल्डर और चार्टड एकाउंटेंट्स से हुई पूछताछ

ईडी (ED) की टीम ने माफिया के मददगारों के कई ठिकानों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान उसे कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। इन दस्तावेजों के साथ ईडी अफसर लखनऊ रवाना हो गए हैं। ईडी और पुलिस सूत्रों की माने तो प्रयागराज में बिल्डर अमित गोयल के सिविल लाइंस ऑफिस, बिल्डर अतुल द्विवेदी के राजरूपपुर झलावा आवास, सीए विजय गुप्ता, अमित अग्रवाल समेत चार चार्टर्ड अकाउंटेंट के ठिकानों पर छापेमारी कर पूछताछ की गई। इसी क्रम में करेली के एक बिल्डर के आवास पर पहुंची ईडी की टीम ने दस्तावेज जुटाए। ईडी के हाथ संपत्तियों के दस्तावेज और कंपनियों में लेन-देन से जुड़े कागजात लगे हैं। ईडी (ED) ने इससे पूर्व बिल्डर संजीव अग्रवाल, एक पूर्व विधायक, एक मोटर कंपनी के मालिक के आवासों समेत 12 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की थी।

गुड्डू मुस्लिम को तलाशने में दर-दर की खाक छान रही पुलिस

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम को पुलिस अभी भी तलाश नहीं सकी है। आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम पुलिस को लगातार चकमा दे रहा है। ईनामी बदमाश गुड्डू अब तक पुलिस और एसटीएफ के लिए चुनौती बना है। उसके घर और उसके बेटे की चिकन शॉप को प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने 23 मार्च को सील कर दिया था।

दबंगईः पीडीए की सील तोड़कर फिर खोली मुर्गी की दुकान

अतीक गैंग के सदस्यों की दबंगई कम होने का नाम नहीं ले रही है। गुड्डू के बेटे आबिद की दुकान ने सील तोड़कर फिर से चिकन बेचना शुरू कर दिया। यही नहीं गुड्डू मुस्लिम के सील घर का भी ताला टूट गया और पीडीए व पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। मामला जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रशासन, पीडीए में खलबली मच गई। जिसके बाद चिकन शॉप और गुड्डू के घर को दोबारा सील कर दिया गया।

Tags:    

Similar News