Prayagraj News: खौफनाक! संगम नगरी में खूनी खेल, अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या

Prayagraj News:मामला प्रयागराज कमिश्नरेट के गंगानगर क्षेत्र के थरवई थाना क्षेत्र का है जहां पर आज सुबह आम के बाग में 45 वर्षीय संतोष मिश्रा की सर पर भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या करने की बात सामने आई है ।

Update: 2023-05-30 14:25 GMT
Prayagraj crime news (photo: social media )

Prayagraj News: प्रयागराज के गंगानगर परी क्षेत्र के थरवई थाना क्षेत्र के भूपियामऊ गांव में 45 वर्षीय संतोष मिश्रा की भारी वस्तु से पीटकर हत्या कर दी गई है, इस पूरे मामले में जहां गांव के लोग आश्चर्यचकित हैं वही पुलिस पूरे मामले की जल्द खुलासा करने की बात कह रही है।

मामला प्रयागराज कमिश्नरेट के गंगानगर क्षेत्र के थरवई थाना क्षेत्र का है जहां पर आज सुबह आम के बाग में 45 वर्षीय संतोष मिश्रा की सर पर भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या करने की बात सामने आई है। अपने तीन भाइयों और दो बहनों में दूसरे नंबर के संतोष मिश्रा मानसिक रूप से विक्षिप्त बताए जा रहे हैं उनका कुछ वर्षों पहले अभी पत्नी से तलाक भी हो चुका है। इस पूरे मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है एवं उससे पूछताछ की जा रही है।

घरवालों का कहना है कि बबलू नाम का युवक जो कि उसका दोस्त भी था जिसके साथ कुछ दिनों पूर्व उसकी आम को लेकर लड़ाई हो गई थी। जिसके बाद मृतक संतोष मिश्रा द्वारा उसके साथ रंजिश ही करने की भी बात सामने आई थी लेकिन आज तड़के जब संतोष की लाश आम के बगीचे से बरामद हुई है तब पुलिस ने संदेह के आधार पर बब्बू को हिरासत में के लिया है।

10 बीघा जमीन को लेकर चार रहा था झगड़ा

वहीं, दूसरी ओर सूत्रों की मानें तो संतोष मिश्रा की अपने भाईयो के साथ भी 10बीघा जमीन पर अपने हक को लेकर भी झगड़ा चल रहा था।वही प्रयागराज पुलिस गंगानगर से dcp अभिषेक भारती ने जानकारी देते हुए कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है एवं हत्या की सभी पहलुओं को खंगाला जा रहा है और जल्दी ही इस मामले जल्द से जल्द खुलासा करते हुए अपराधियों को जेल भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News