Prayagraj News: श्रद्धालुओं से भरी दो कारों में आमने-सामने भिडंत, परिवार सहित आये थे संगम स्नान करने

Prayagraj News: हादसे में एक दर्जन से ज्यादा बड़े, बूढ़े, महिलाएं और बच्चे घायल हो गए। सूचना पर पहुंची 3 एंबुलेंस की गाड़ियों से सभी को लाद फांद कर स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

Syed Raza
Published on: 30 May 2023 9:46 AM GMT
Prayagraj News: श्रद्धालुओं से भरी दो कारों में आमने-सामने भिडंत, परिवार सहित आये थे संगम स्नान करने
X
prayagraj accident (photo: social media )

Prayagraj News: गंगा दशहरा पर सोमवार को घर से संगम स्नान करने के लिए आए दो परिवारों की कार प्रयागराज जनपद के परेड ग्राउंड में लाल सड़क पर आमने-सामने टकरा गई। हादसे में एक दर्जन से ज्यादा बड़े, बूढ़े, महिलाएं और बच्चे घायल हो गए। सूचना पर पहुंची 3 एंबुलेंस की गाड़ियों से सभी को लाद फांद कर स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां 3 लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

दारागंज पुलिस के मुताबिक कौशांबी का रहने वाला परिवार इनोवा कार से संगम स्नान के बाद वापस लौट रहा था। जबकि कर्वी चित्रकूट के रहने वाले लोग टवेरा कार से संगम की ओर स्नान करने जा रहे थे। लाल सड़क पर ढाल के नीचे दोनों कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिनमें कौशांबी के रहने वाले गुंडा (65), विनय कुमार (14), पिंकू (27), दिव्यांश (5), आशीष (22), संस्कार (8), विमला देवी (50) निवासी चंद्रभानपुर, पिपरी, कौशांबी और टवेरा सवार छोटा (60), सुनैना (55), कैलाश (35), रानी (45) निवासी कर्वी, चित्रकूट घायल हो गए।

परिजनों को दी सूचना

दारागंज पुलिस ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी मौके पर तीन एंबुलेंस के ईएमटी अशोक कुमार, अनिल यादव आशीष कुमार और तीन पायलट विपिन कुमार बद्री प्रसाद और हरिशंकर अपने वाहन के साथ पहुंचे सभी घायलों को लाल खान का स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय ले जाया गया। जहां 5 वर्षीय बच्चे दिव्यांश 8 वर्षीय बच्चे संस्कार और सुनैना की हालत गंभीर बताई जा रही है। दारागंज पुलिस ने दोनों परिवारों के घर वालों को सूचना दे दी है।

Syed Raza

Syed Raza

Next Story