Tiger-3 Movie अभिनेत्री मिशेल ली ने हमास में टॉवल फाइट की सुनाई कहानी, बोली एपिक था सेट

Tiger-3 Movie: मिशेल इस बात से आश्चर्यचकित नहीं हैं कि टॉवल फाइट सेट-पीस टाइगर 3 ट्रेलर का सबसे बड़ा टॉकिंग पॉइंट बन गया है! उन्होंने खुलासा किया कि कैटरीना और उन्होंने सीक्वेंस शूट करने से पहले 2 सप्ताह से अधिक समय तक रिहर्सल की थी!

Report :  Syed Raza
Update: 2023-10-29 12:42 GMT

Tiger 3 movie towel fight (Photo-Social Media)

Tiger-3 Movie: सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत एक्शन फिल्म टाइगर 3 में मुख्य किरदान निभा रही हॉलीवुड अभिनेत्री मिशेल ली ने तुर्की हमास में टॉवल फाइट सीन चर्चा करते हुए कई रोचक बाते शेयर की। ली कैट के साथ, लंबे समय में इंटरनेट पर सबसे वायरल एक्शन सीक्वेंस दिया है।

मिशेल इस बात से आश्चर्यचकित नहीं हैं कि टॉवल फाइट सेट-पीस टाइगर 3 ट्रेलर का सबसे बड़ा टॉकिंग पॉइंट बन गया है! उन्होंने खुलासा किया कि कैटरीना और उन्होंने सीक्वेंस शूट करने से पहले 2 सप्ताह से अधिक समय तक रिहर्सल की थी! मिशेल बताया कि अपने शरीर पर लपेटे हुए टॉवल को संभालना सबसे बड़ी चुनौती थी।

उन्होंने बताया कि, ''मैं हैरान नहीं हूं। जब हम टाइगर-3 फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो मुझे लगा कि यह बहुत एपिक है। हमने कुछ हफ़्ते तक फाइट सीखी और प्रैक्टिस किया इसके बाद इसे शूट किया। सेट का डिजाइन बिल्कुल भव्य था और लड़ाई करना वाकई मज़ेदार था। एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पर होना अद्भुत अनुभव था।''

मिशेल ने की कैटरीना कैफ की प्रशंसा

मिशेल कैटरीना कैफ की प्रशंसा करते हुए बोली, कैट का एक्शन दृश्यों को बेहतर बनाने के प्रति समर्पण ने उन्हें काफी प्रभावित किया है। उन्होंने कहा, ''कैटरीना उतनी ही शालीन और पेशेवर थीं जितनी हो सकती थीं। उन्होंने गतिविधियों को सटीक बनाने और सभी गतिविधियों को आसान बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। उन्हें कोरियोग्राफी का भी अनुभव है इसलिए उनके साथ काम करना बेहद आसान था। हमने खूब पसीना बहाया है !”

इन हॉलीवुड फिल्मों में कार्य कर चुकी हैं मिशेल

एक्सट्रीम फाइट सीन की शूटिंग में माहिर हॉलीवुड अभिनेत्री मिशेल ली ने ब्लैक विडो में स्कारलेट जोहानसन, पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन में जॉनी डेप, बुलेट ट्रेन में ब्रैड पिट और वेनोम में टॉम हार्डी के साथ काम किया है। अब उन्हें फिल्म टाइगर 3 के लिए चुना गया है।

टॉवल में एक्शन सीन बड़ी चुनौती

अभिनेत्री ने बताया कि, “लड़ाई और हलचल के बीच टॉवल को उचित स्थान पर रहना आवश्यक था। यह निश्चित रूप से एक चुनौती थी। हमने कुछ बिंदुओं पर टॉवल सिल दिए और इससे बहुत मदद मिली।''

उन्होंने कहा, “एक और चुनौती- सही दूरी पर एक-दूसरे पर हमला करने की थी। ताकि यह खतरनाक दिखे लेकिन। वास्तव में एक-दूसरे को चोट न पहुंचाने के लिए काफी दूर रहना पड़ता है। हमने कुशलता पूर्वक एक्शन सीन को किया। लेकिन मैं एक पेशेवर हूं। इसलिए चीजें सुचारू रूप से चलीं। हममें से किसी को भी चोट नहीं आई।मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म टाइगर-3वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की टाइगर-3 फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है। इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। यह इस दिवाली 12 नवंबर रविवार को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है!

Tags:    

Similar News