Ballia News: बलिया में पहले वैक्सीन लगवाने को लेकर हुई लड़ाई, जमकर चले लात-घूंसे, स्वास्थ्य कर्मी घायल

बलिया में वैक्सीन के लिए ग्रामीणों में मारपीट हो गयी, जिसमें वैक्सीन लगाने के लिए पहुंची मेडिकल टीम को भी चोट लग गयी।

Report :  Rajiv Prasad
Published By :  Ashiki
Update:2021-07-27 15:14 IST

बलिया में वैक्सीन के लिए ग्रामीणों में मारपीट

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में 'पहले मैं पहले मैं' के चक्कर में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने के लिए ग्रामीणों ने आपस मे मारपीट शुरू कर दी, जिसमें वैक्सीन लगाने के लिए पहुंची मेडिकल टीम के डॉक्टर को भी चोट लग गयी। हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि यूपी के बलिया के सुखपुरा थाना क्षेत्र के करनई गांव में कल मेडिकल टीम द्वारा वैक्सीन लगाने का कार्यक्रम चल रहा था। इसी बीच कुछ लोग पहले वैक्सीन लगवाने के जिद करने लगे जिसका विरोध कुछ लोगों द्वारा किया गया और मामला मारपीट में तब्दील हो गया। इस दौरान कुर्सियां चलाने के साथ ही मारपीट होने लगी, जिसमें मेडिकल टीम के डॉक्टर भी चोटिल हो गए। जो अपने चोट को दिखाते नजर आ रहे हैं। इस पूरे घटना का लाइव वीडियो किसी ग्रामीण ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं इस घटना के बारे में करनई गांव के ग्राम प्राधान प्रतिनिधि (पति) कुंज बिहारी राम की माने तो कोरोना का टीका लग रहा था। तभी दो पक्षों में वैक्सीन की पर्ची को लेकर झगड़ा शुरू हो गया, जिसमें मेडिकल टीम के डॉक्टर को भी चोट आई है। अभी गांव में तनाव बना हुआ है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा की माने तो थाना शाहपुरा में कल शाम को एक गांव में कोविड-19 वैक्सीन लगवाने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया, जिसमें कि पहले वैक्सीन कौन लगाएगा इस बात को लेकर झगड़ा हो गया था उसमें पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है दोनों तरफ से तहरीर दी गई है, जिसमें मुकदमा दर्ज किया गया है और आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News