Ballia News: खाकी हुई शर्मसार! शराब तस्करों से पैसे मांगने का सिपाही का ऑडियो हुआ वायरल

Ballia News: यूपी के बलिया में सोशल मीडिया पर थाने पर तैनात एक कांस्टेबल का एक व्यक्ति से अवैध वसूली की बातचीत का दो ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है।

Report :  Rajiv Prasad
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-08-25 17:37 GMT

बलिया पुलिस के सिपाही का वसूली से फोन पर बात करने का ऑडियो वायरल। 

Ballia News: यूपी के बलिया में सोशल मीडिया पर थाने पर तैनात एक कांस्टेबल का एक व्यक्ति से अवैध वसूली की बातचीत का दो ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है। ऑडियो क्लिप में कांस्टेबल उस व्यक्ति को फोन कर थाने पर मिलने की बात कह रहा है जबकि व्यक्ति पूछ रहा है कि आखिर आप मुझे क्यों बुला रहे है? तो कांस्टेबल कहता है कि तुम थाने पर आओ मैं तुमको वीडियो दिखता हूँ त्रिभुवन ने मुझसे बात किया था इस लिए तुमको छोड़ा हूँ। तुम हमसे मिलो सब बात फोन पर नहीं बता सकता हूं।

पहला ऑडियो 1 मिनट 32 सेकेंड और दूसरा 1 मिनट 5 सेकेंड का है। इस वायरल ऑडियो क्लिप को गौर से सुनिए जिसमें बैरिया थाने के कांस्टेबल अवैध कच्ची शराब के व्यवसाय में लिप्त होने का आरोप लगाकर उसे वीडियो क्लिप दिखाने की बात कह कर किस कदर फोन पर बात कर धमकी दे रहे। फोन पर उस व्यक्ति से पूछ रहे है कि तुमको थाने पर बुलाया था तो तुम क्यों नहीं आए ? वह व्यक्ति जब पूछ रहा है किआखिर किस लिए मैं थाने पर आउँ ? तो उसे कांस्टेबल वीडियो क्लिप दिखाने की बात कह रहा है और कह रहा है कि त्रिभुवन मुझसे बात किया था इस लिए मैं तुम्हारे पीछे नहीं पड़ा, लेकिन अब वह भी फोन नहीं उठा रहा है। इसलिए तमको बुला रहा हूँ और मेरे पास वीडियो क्लिप भी है, थाने आओ तो दिखता हूं।

दोनों सिपाही पैसे की मांग करने का लगाया आरोप

वहीं, अजय पासवान जिससे कांस्टेबल फोन कर बात कर रहा था का कहना है कि सिपाही आदर्श कुमार और राहुल हमको फोन करके मिलने के लिए थाने पर बुला रहे थे और जब हम थाने पर नहीं गए तो हमारी गाड़ी मेरे घर से उठाकर पिकअप गाड़ी से लेकर चले गए और लावारिस में चालान कर दिया। दोनों सिपाही पैसे की मांग करने का आरोप भी लगाया है और साथ में कहा दोनों पुलिसकर्मी कह रहे थे कुछ व्यवस्था करो तो काम हो जाएगा। डेढ़ साल से दारू यहां पर बंद है। जब यहां थानाध्यक्ष अनिल चंद तिवारी थे। 

मामले की जा रही है जांच

वहीं, पुलिस अधीक्षक राजकरण नैय्यर की माने तो सोशल मीडिया के माध्यम से एक ऑडियो क्लिप आई है जिसमें कहा गया है कि यह आवाज एक कॉस्टेबल की है। इस संबंध में बैरिया थाने उस बाइक का लावारिस दाखिल हुआ है। इस संबंध में पता चला है कि उस बाइक के द्वारा कच्ची शराब डिस्ट्रीब्यूट की जाएगी और उसी अभियान में जब वो बाइक पकड़ने गए तो अपराधी वहां पर बाइक छोड़कर भाग गया। इस संबंध में इस पूरे प्रकरण की जांच सी.ओ. बैरिया को दी गयी है। जांच रिपोर्ट आने के बाद जो तथ्य आएंगे उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News