Chandauli News : दर्शन करके लौट रही स्कार्पियो कार घुसी ट्रक में, फंसे लोगों का किया गया रेस्क्यू

Chandauli News : चंदौली के नेशनल हाईवे 2 पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास खड़ी ट्रक में स्कॉर्पियो के पीछे से घुस जाने के कारण स्कार्पियो में बैठे 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Report :  Ashvini Mishra
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-08-21 07:02 GMT

हादसे की सांकेतिक तस्वीर (फोटो- सोशल मीडिया)

Chandauli News : उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के नेशनल हाईवे 2 पर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर सदर कोतवाली क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप देर रात खड़ी ट्रक में स्कॉर्पियो के पीछे से घुस जाने के कारण स्कार्पियो में बैठे 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।जिसमें एक व्यक्ति फस गया जिसे गैस कटर से लगभग एक घंटे रेस्क्यू करके निकाला गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात को वाराणसी के बाबा विश्वनाथ मंदिर से दर्शन कर बिहटा पटना बिहार निवासी श्रीमन नारायण शर्मा के साथ मनीष शर्मा, धनंजय फेकू और सनी आ रहे थे कि स्कॉर्पियो तेज रफ्तार में थी और वह चंदौली जनपद के नेशनल हाईवे 2 पर सदर कोतवाली के रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप पहुंची थी कि पेट्रोल पंप के समीप बाये साइड में खड़ी ट्रक में स्कॉर्पियो चालक ध्यान नहीं दिया और पीछे से जाकर घुस गया।

स्कार्पियो की रफ्तार बहुत तेज

स्कार्पियो की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद ट्रक के भी पीछे से चिथड़े उड़ गए। तेज आवाज के साथ आसपास के लोगों में चित्कार मच गया। तत्काल इसकी सूचना सदर कोतवाली पुलिस को हुई तो थाना अध्यक्ष अशोक मिश्रा सहित पुलिस महकमा मौके पर पहुँचकर घायलों के निकालने में जुट गया।

वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल निकाले गए लेकिन एक व्यक्ति उस मे फसा रहा।जिसमे श्रीमन नारायण शर्मा, मनीष शर्मा ,धनंजय व फेकू को तो निकाल लिया गया लेकिन सनी उसमें बुरी तरह फस गया था। उसे निकालने में घंटों मशक्कत करनी पड़ी और गैस कटर मंगवा कर काटकर रेस्क्यू किया गया। तब तक उसकी जान निकल गई।

सभी घायलों को तत्काल समीप में ही सूर्या निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां चारों का उपचार चल रहा है ।वही गाड़ी में सवार सोनू की मौत हो गई है पुलिस उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए जिला हॉस्पिटल भेज दिया है।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि स्कार्पियो सवार बिहटा पटना बिहार के निवासी हैं सभी लोग बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर घर के लिए लौट रहे थे कि तभी देर रात ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दिया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं उनका उपचार चल रहा है।

Tags:    

Similar News