Jaunpur News: 31 दिसम्बर को 11बजे पहुंचेगी भाजपा की जनविश्वास यात्रा, दो विधानसभाओं में होगा रोड शो एव जनसभा

Jaunpur News: भारतीय जनता पार्टी की जनविश्वास यात्रा शुक्रवार यानी 31 दिसंबर को धर्मापुर के रास्ते पचहटीया जौनपुर की सीमा में प्रवेश करेगी।

Report :  Kapil Dev Maurya
Published By :  Monika
Update: 2021-12-30 11:20 GMT

भाजपा की जनविश्वास यात्रा (फोटो : सोशल मीडिया )

Jaunpur News: भाजपा (BJP) की जनविश्वास यात्रा (jan vishwas yatra)  के स्वागत के लिए जौनपुर (Jaunpur) में जगह-जगह तोरण द्वार बनाए गये हैं। केसरिया परिधान में महिलाएं पुष्प वर्षा करते हुए आरती उतारेंगी। भाजपा की जनविश्वास यात्रा (jan vishwas yatra) में मुख्य अतिथि के रूप में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) एवं विशिष्ट अतिथि के रूप राज्य मंत्री स्वतन्त्र प्रभार नीलकंठ तिवारी (Neelkanth Tiwari), राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति (Dharamveer Prajapati), राष्ट्रीय मन्त्री एवं सांसद कौशाम्बी विनोद सोनकर (Kaushambi Vinod Sonkar) मौजूद रहेंगे।

भारतीय जनता पार्टी की जनविश्वास यात्रा शुक्रवार को धर्मापुर (dharmapur) के रास्ते पचहटीया जौनपुर की सीमा में प्रवेश करेगी। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की अगुवाई में जनसभा और रोड शो निकाला जाएगा।

जनविश्वास यात्रा शुक्रवार को

जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी एवं जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने बताया कि जनविश्वास यात्रा शुक्रवार को पहुंचेगी। स्वागत के लिए जगह-जगह तोरण द्वार बनाए गए हैं। केसरिया परिधान में महिलाएं पुष्प वर्षा करते हुए आरती उतारेंगी। शहर में यात्रा पचहटीया के रास्ते नगर में प्रवेश करेगी जहाँ पर मण्डल जौनपुर उत्तरी द्वारा यात्रा का स्वागत होगा उसके उपरांत पचहटिया से होते हुए यह यात्रा कुत्तूपुर पहुँचेगी, जहाँ पर यात्रा का भव्य स्वागत होगा, उसके उपरांत शकरमण्डी में शिवकुमार मौर्य के नेतृत्व में और उर्दू बाजार में प्रदीप जायसवाल एवं पंकज जायसवाल के नेतृत्व में और कोतवाली चौराहा पर श्याम मोहन अग्रवाल की अगुवाई में यात्रा का स्वागत होगा। उसके उपरांत यात्रा चहारसू चौराहा पर पहुंचेगी जहां पर महादेव सेना के जिला अध्यक्ष विमल सिंह के नेतृत्व में यात्रा का भव्य स्वागत एवं पुष्प वर्षा होगी, ओलंदगंज चौराहा पर मण्डल अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव के अगुवाई में और जेपी होटल पर सुधांशु सिंह के नेतृत्व में यात्रा का भव्य स्वागत होगा और पुष्प वर्षा होगी।

जेसीज चौराहा पर सरस गौड़ के नेतृत्व में भव्य स्वागत होगा। उसके उपरांत यात्रा बड़े हनुमान मंदिर निकट रिवरव्यू के पास एक भव्य जनसभा होगी जिसमें मुख्य अतिथि केशव प्रसाद मौर्य उपस्थित जनता को संबोधित करेंगे।

ऐसे शुरू होगी यात्रा 

जिला महामंत्री और यात्रा प्रमुख अमित श्रीवास्तव ने बताया कि जनसभा के उपरांत यात्रा जेसीज चौराहा होते हुए पॉलिटेक्निक चौराहा पर पहुंचेगी जहाँ पर अमित श्रीवास्तव एवं सतीश त्यागी के नेतृत्व में स्वागत होगा उसके उपरांत पॉलिटेक्निक चौराहा से होते हुए यात्रा नईगंज पर पहुंचेगी। जहां पर किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष नरेंद्र उपाध्याय एवं पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अनिल गुप्ता की अगुवाई में मोर्चा के लोग यात्रा का भव्य स्वागत एवं पुष्प वर्षा करेंगे, उसके उपरांत नईगंज से सीहीपुर क्रॉसिंग पर यात्रा पहुंचेगी जहां पर जिला महामंत्री सुनील तिवारी के नेतृत्व में संदीप सरोज, पवन पाण्डेय, नरेन्द्र विश्वकर्मा और भोपाल सिंह भोले यात्रा का भव्य स्वागत करेंगे। उसके उपरांत यात्रा सिकरारा चौराहा पर पहुंचेगी जहां पर उनका भव्य स्वागत होगा। उसके उपरांत गुलजारगंज से होते हुए मछली शहर जिले में प्रवेश करेगी जहां पर रोड शो एवं सभा होते हुए यात्रा रात्रि विश्राम करेंगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News