Prayagraj News: प्रयागराज में क्राइम अनकंट्रोल, 17 वर्षीय युवती की हुई हत्या, इलाके में सनसनी

Prayagraj News: पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के हरीरामपुर गांव का है जहां घर के अंदर सो रही 17 वर्षीय युवती की अज्ञात बदमाशों ने किसी धारदार नुकीले हथियार से सर पर वार करके हत्या कर दी।

Report :  Syed Raza
Published By :  Monika
Update: 2021-12-30 10:09 GMT

17 वर्षीय युवती की हुई हत्या ( Design Photo - Newstrack)


Prayagraj News: संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में इन दिनों रात में सोते समय हत्या  (hatya) किए जाने का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। पूर्व में घर के अंदर सोते समय हत्या का खुलासा नहीं हो सका। तब तक दूसरी हत्या घर के अंदर सोते समय हो गई। एक के बाद एक घर में घुसकर हत्या किए जाने के मामले को लेकर प्रयागराज पुलिस भी परेशान है।

ताजा मामला पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के हरीरामपुर गांव (Harirampur gaon) का है जहां घर के अंदर सो रही 17 वर्षीय युवती की अज्ञात बदमाशों ने किसी धारदार नुकीले हथियार (dhardar hathiyar) से सर पर वार करके हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि जिस वक्त काजल की हत्या की गई उस समय युवती अकेले अंदर के कमरे में सो रही थी, जबकि परिवार के सभी 6 सदस्य घर के बरामदे में सो रहे थे। फिलहाल पीड़ित परिवार ने सुबह जब पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौके पर पहुंची डाग स्क्वायड (Dog Squad) और फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) साक्ष्य को जुटाने में लगी हुई है। फिलहाल मौके से पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं जिसके आधार पर पुलिस जांच को आगे बढ़ा रही है। माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग (love affairs) में युवती की हत्या (yuvati ki hatya) की गई है, क्योंकि काफी दिनों से युवती अपने ताऊ के लड़के से बातचीत कर रही थी। प्रेमी ने मृतक लड़की को मोबाइल और सिम कार्ड भी प्रोवाइड कराया था जिसे कुछ दिन पहले ही परिवार वालों ने तोड़ दिया था।

एक जैकेट बरामद

युवती के परिजनों ने कई बार उसे समझाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। फिलहाल फॉरेंसिक टीम को मौके से एक जैकेट बरामद हुआ है जिस पर खून के धब्बे मिले हैं यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मृत लड़की की हत्या इसके पिता ने ही की है। फिलहाल दो लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

पीड़ित परिजन ताऊ के लड़के के साथ प्रेम को हत्या की वजह बता रहे हैं। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से मिली तहरीर के आधार पर प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की आशंका जताई गई है जबकि पुलिस दूसरे कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। इसके साथ ही मौके की जांच पड़ताल के दौरान मृत लड़की के पिता का जैकेट मिला है, जिस पर खून के धब्बे हैं। इन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, बहुत जल्द ही इस पूरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News