प्रयागराज: भाकियू नेता राकेश टिकैत ने कहा उत्तर प्रदेश में भाजपा जीत रही है चुनाव

Prayagraj: भाकियू के नेता राकेश टिकैत ने यह मान लिया है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी चुनाव जीत रही और इस बार भी भाजपा की सरकार आ रही है। साथ में टिकैत ने कहा कि बीजेपी चुनाव में सच्चाई नहीं बल्कि झूठ के आधार पर इलेक्शन में जीत हासिल कर सकती है।

Report :  Syed Raza
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-02-23 21:25 IST

Rakesh Tikait Latest News (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Prayagraj: प्रयागराज में भारतीय किसान यूनियन (Bhartiya Kisan Union) के नेता राकेश टिकैत (Leader Rakesh Tikait) ने यह मान लिया है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी (BJP) चुनाव (UP Election 2022) जीत रही और इस बार भी भाजपा की सरकार आ रही है। साथ में टिकैत (Leader Rakesh Tikait) ने कहा कि बीजेपी चुनाव में सच्चाई नहीं बल्कि झूठ के आधार पर इलेक्शन में जीत हासिल कर सकती है। बीजेपी के 300 सीट जीतने के दावे पर राकेश टिकैत ने बयान दिया है कि बीजेपी के लोग हारे हुए को जीत का सर्टिफिकेट दे दें। उन्होंने कहा कि सरकार के लोग अपने साथ वोटों की गिनती के दिन 15 हजार वोट लेकर जाएंगे। विपक्ष के उम्मीदवार की गिनती जीरो से शुरू होगी और भाजपा के लोगों की 15 हजार से गिनती शुरू होगी।

जनता भाजपा से नाराज तो है, अंडर करेंट है: टिकैत

मीडिया से बातचीत में किसान नेता टिकैत (Farmer Leader Rakesh Tikait) ने कहा कि जनता भाजपा से नाराज तो है। अंडर करेंट है। देश में कानून और इलेक्शन कमीशन नाम की कोई चीज नहीं रही। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में क्या हुआ यह सबने देखा है। जिसके जिले में 2 कैंडिडेट थे अध्यक्ष उनका बना। जेसीबी खड़ी कर दी। सरकार ने कहा कि वोट दो नहीं तो बुलडोजर चलवा देंगे। किया भी वही, जिसने वोट नहीं दिया उसका घर, दुकान, मकान गिरा दिया। ये बुलडोजर वाली सरकार है।

मंत्री के बेटे का केस कमजोर करके सरकार ने दिलवा दी जमानत

अजय टेनी के मामले में टिकैत (Farmer Leader Rakesh Tikait) ने कहा कि जो मंत्री का बेटा किसानों को गाड़ी से रौंद देता हो सरकार ने उसके केस कमजोर करते को जमानत दिलवा दी। यदि हाईकोर्ट ने जमानत दी तो सरकार ने उसके खिलाफ अपील क्यों नहीं दायर की। यूपी के सीएम बार-बार गर्मी, ठंडी और बुलडोजर की बात करके किसानों पर दबाव बनाने का कार्य कर रहे हैं। किसानों को किसे वोट करना है उन्हें सब पता है। किसान लखीमपुर खीरी की घटना को भूले नहीं है। किसानों के वोट के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर किसान आधे रेट पर फसल बेचकर बीजेपी को वोट देना चाहते हैं तो रोका किसने है। जाएं और वोट दें।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से प्रयागराज के किसानों से सरकार के खिलाफ मतदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से आज देश और प्रदेश का किसान परेशान है। उसे अपनी उपज का न्यूनतम समर्थन मूल्य भी नहीं मिल रहा है, किसान सरकार के खिलाफ ही वोट करेगा। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी दल को वोट देने की बात भी नहीं कर रहे हैं। किसान खुद समझदार है, वह अपना भला बुरा समझता है और सोच समझकर ही किसी भी दल को वोट करेगा।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News