जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष: बना युवक की मौत का कारण, मची चीख-पुकार

जानकारी के अनुसार जिले की सलोन कोतवाली क्षेत्र करहिया चौकी के पूरे ठकुराइन जौदहा गांव निवासी पंकज व कुल्ले के बीच रास्ते का विवाद चल रहा है।

Update: 2020-11-05 06:59 GMT
जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष: बना युवक की मौत का कारण, मची चीख-पुकार (Photo by social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में जमीनी विवाद दिन बा दिन बढ़ता जा रहा है राजस्व प्रशासन व पुलिस प्रशासन की निरंकुशता के चलते आय दिन खूनी संघर्ष हत्या में बदल रहा है हो रहा है। ताजा मामला डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली सलोन कोतवाली क्षेत्र की करहिया चौकी के पूरे ठकुराइन जौदहा गांव में रास्ते के विवाद में दो पक्षो में खूनी संघर्ष हो गया जिसमें एक पक्ष का व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया उसे ईलाज़ के लिए जिला अस्पताल लाया गया जंहा उसकी मौत हो गई।मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिड ने दूसरे पक्ष के 8 लोगो को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें:मौसम का हाई-अलर्ट: इन राज्यों के लिए जारी हुई चेतावनी, ऐसे रखें खुद को सुरक्षित

गांव निवासी पंकज व कुल्ले के बीच रास्ते का विवाद चल रहा है

जानकारी के अनुसार जिले की सलोन कोतवाली क्षेत्र करहिया चौकी के पूरे ठकुराइन जौदहा गांव निवासी पंकज व कुल्ले के बीच रास्ते का विवाद चल रहा है। कल कुल्ले व उसकी पत्नी रास्ते पर दीवार का निर्माण करा रहे थे।जिसकी शिकायत पंकज के परिजनों ने 112 पर की और मौके पर पहुची पुलिस ने निर्माण रुकवा दिया।

raebareli-matter (Photo by social media)

कुल्ले व उसके साथियों ने लहेत में काम कर रहे पंकज पर हमला बोल दिया

इसी बात से खफा कुल्ले व उसके साथियों ने लहेत में काम कर रहे पंकज पर हमला बोल दिया और उसे मरणासन्न कर दिया और मौके से फरार हो गए।आस पास के लोगो ने मामले की सूचना पंकज के परिजनों को दी मौके पर पहुचे परिजनों ने पंकज को ईलाज़ के लिए अस्पताल पहुचाया।जंहा उसकी मौत हो गई।

raebareli-matter (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:शाहरूख-दीपिका एक साथ: ‘पठान’ मूवी के लिए जॉन लेंगे मोटी रकम, जल्द आएंगे नजर

मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामले में तत्काल नामजद 8 लोगो को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि सलोन में रास्ते के विवाद में दो पक्षो में विवाद हुआ था जिसमे घायल एक व्यक्ति की ईलाज़ के दौरान मौत हो गई।परिजनों की तहरीर पर 8 लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है मामले की जांच की जा रही है।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News