रायबरेली की डीह पुलिस ने चोरों के गैंग का किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए उतर प्रदेश सरकार की पुलिस लगातर अपराधियों पर कहर बन कर टूट रही है। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले में इसी सिलसिले को बढ़ाते हुए रायबरेली जिले के डीह पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है।

Update: 2021-03-20 13:28 GMT
रायबरेली की डीह पुलिस ने चोरों के गैंग का किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

रायबरेली: अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए उतर प्रदेश सरकार की पुलिस लगातर अपराधियों पर कहर बन कर टूट रही है। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले में इसी सिलसिले को बढ़ाते हुए रायबरेली जिले के डीह पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने अंतर्जनपदीय चोरों के गैंग का भंडाफोड़ करते हुए चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों के पास से लाखों के कीमत के चोरी के माल के साथ नगदी भी बरामद की है।

बताया जा रहा है कि पकड़े गए चारों शातिर चोरों पर दूसरे जिले में आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले पहले से दर्ज है। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने अंतरजनपदीय चोरी गैंग का खुलासा करते हुए बताया की पकड़े गए शातिर चोरों ने कई चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210320-WA0068-3.mp4"][/video]

ये भी देखें: लैंप लाइटिंग सेरेमनी: मध्य कमान अस्पताल में आयोजन, नर्सिंग छात्रों के 7वीं बैच ने लिया हिस्सा

जिनमें से एक डीह थाना क्षेत्र में भी बड़ी चोरी की थी जिसमे बड़ी सफलता हाथ लगी है शातिर चोरों के पास से चोरी के समान के साथ नगदी व एक पिकप वाहन भी बरामद किया गया है। खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 10 दजर रुपये का नकद इनाम भी दिया गया है।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News