पुलिस कस्टडी में मौत: AAP सांसद बोले- उत्तर प्रदेश में गुंडाराज कायम

आप पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह रविवार को रायबरेली में दलित युवक की पुलिस कस्टडी में मौत होने के बाद उसके परिजनों को सांत्वना देने के लिए पहुचे।

Update: 2020-08-31 18:14 GMT
आप पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह रविवार को रायबरेली में दलित युवक की पुलिस कस्टडी में मौत होने के बाद उसके परिजनों को सांत्वना देने के लिए पहुचे।

रायबरेली- सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में दलित युवक की हत्या के मामले में आप पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह रविवार को लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बेहटा कला गांव के पूरे बैजू गांव के दलित युवक की पुलिस कस्टडी में मौत होने के बाद उसके परिजनों को सांत्वना देने के लिए उनके घर पहुचे थे।

दलित युवक की हत्या के बाद परिजनों से मिलने पहुंचे आप सांसद संजय सिंह

सांसद ने इस मौके पर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी गुंडाराज को खत्म करने के नाम पर सत्ता में आई थी लेकिन आज प्रदेश में गुंडों का ही राज कायम है।

ये भी पढ़ेंः ताजिया पर बवाल: भीड़ की पुलिस से झड़प, 300 लोगों पर हुई FIR

पुलिस कस्टडी में पिटाई से हुई थी मौत

आप पार्टी के राज्यसभा सांसद ने मृतक मोहित के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया साथ ही कहा कि मृतक अपनी मां का सहारा था और ई रिक्शा चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था।पुलिस ने उसे बाइक चोरी के मामले में घर से उठाया और इतना पीटा की उसकी थाने में मौत हो गई।

 

ये भी पढ़ेंः UP का ये जिला: कोविड-19 से जंग में बना आत्मनिर्भर, हुई ये व्यवस्था बेहतर

पीड़ित परिवार के लिए सरकार से मांगी 50 लाख की मदद

सरकार को ख़ाकी के इन नुमाइंदों पर हत्या का मुकदमा कायम करना चाहिए साथ ही मृतक के परिवार को भरण पोषण के लिए 50 लाख की मदद करनी चाहिए।प्रदेश में आये दिन हत्याएं व लूट व बलात्कार की घटनाएं हो रही है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/VID-20200831-WA0075-1.mp4"][/video]

यूपी को बताया जंगलराज

प्रदेश में जंगलराज से भी बुरे हालात है क्योंकि जंगल का भी एक नियम होता है लेकिन यंहा तो कही पर कोई नियम ही नही है।सरकार जिम्मेदार पुलिस अधीक्षक को भी निलंबित करना चाहिए क्योंकि वो भी इसके लिए जिम्मेदार है।

रिपोर्टर: नरेन्द्र सिंह रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News