रायबरेली: STF ने शिक्षक को किया गिरफ्तार, CTET परीक्षा में कराया था नकल

उत्तर प्रदेश में रविवार को केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से हुई सीटेट परीक्षा में नकल करवाने वाले रायबरेली जिले के प्राइमरी स्कूल के एक शिक्षक को यूपी एसटीएफ ने प्रयागराज से गिरफ्तार किया था।

Update:2021-02-02 22:04 IST
रायबरेली : यूपी एसटीएफ ने शिक्षक को किया गिरफ्तार, CTET परीक्षा में कराया था नकल

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में रविवार को केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से हुई सीटेट परीक्षा में नकल करवाने वाले रायबरेली जिले के प्राइमरी स्कूल के एक शिक्षक को यूपी एसटीएफ ने प्रयागराज से गिरफ्तार किया था। उसके तीन और साथी भी पकड़े गए थे। आज बीएसए रायबरेली ने उक्त शिक्षक को निलंबित कर दिया है।

ये भी पढ़ें : जौनपुर: DM बोले- एक हफ्ते में शिकायतों का निस्तारण करें अधिकारी

प्रयागराज से गिरफ्तार हुए सॉल्वर गैंग

जानकारी के अनुसार रविवार को प्रयागराज से गिरफ्तार हुए सॉल्वर गैंग के 4 सदस्यों में गिरोह का सरगना धर्मेंद्र सिंह सलोन ब्लॉक के उसरी प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात था। एसटीएफ द्वारा शिक्षक के पकड़े जाने के बाद शिक्षा विभाग में खलबली मच गई थी। इस क्रम में आज जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी आनंद प्रकाश शर्मा ने बताया कि धर्मेंद्र सिंह सलोन विकास क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय उसरी में सहायक अध्यापक पद पर तैनात है। उसे तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/VID-20210202-WA0037.mp4"][/video]

नरेन्द्र सिंह

ये भी पढ़ें : UP में कोरोना पर अच्छी खबर, 24 घंटे में आए सिर्फ इतने मामले

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News