कोरोना संक्रमितों को राहत, दो प्राइवेट नर्सिंग होम को इलाज की मिली इजाजत

जिला प्रशासन ने कोरोना मरीजों को राहत देते हुए दो प्राइवेट नर्सिंग होम को इलाज करने के लिए अनुमति दे दी है।

Reporter :  Narendra Singh
Published By :  APOORWA CHANDEL
Update: 2021-04-28 13:48 GMT

रायबरेली जिलाधिकारी (फोटो-न्यूजट्रैक)

रायबरेली: यूपी के रायबरेली में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। वहीं कोविड मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुए डीएम वैभव श्रीवास्तव ने कमान संभाल ली है। जिला प्रशासन ने बुधवार को कोरोना मरीजो को राहत देते हुए दो प्राइवेट नर्सिंग होम को कोरोना मरीजों का इलाज करने की अनुमति दे दी।

दरअसल जिले में सैकड़ों की संख्या में लोग रोज कोरोना संक्रमित हो रहे हैं जिससे जिले की स्वास्थ्य सेवाएं पटरी से उतर गई हैं। जिला अस्पताल व रेल कोच कारखाने में संचालित एल-2 अस्पताल में बेड के ना मिलने की शिकायत भी लगातार मिल रही थी। इन सब को ध्यान में रखते हुए जिला मजिस्ट्रेट ने दो प्राइवेट नर्सिंग होमो को इसकी अनुमति दे दी।

जारी किया गया पत्र (फोटो-न्यूजट्रैक)

पत्र जारी कर दी जानकारी

इस फैसले के बाद उन्होंने बकायदा पत्र जारी करते हुए मीडिया को इससे अवगत कराया। अप्रैल के माह में जब से कोरोना की दूसरी लहर आई है तब से लगातार प्रतिदिन सैकड़ो की संख्या में जिले के लोग संक्रमित हो रहे हैं। मरीजों को इलाज के लिए जिला अस्पताल व लालगंज में संचालित कोच कारखाने में बना एल-2 भी कम पड़ गया है।

एम्स में एल-3 लेवल का अस्पताल खुल गया है, लेकिन महज 50 पेशेंट ही भर्ती किये जा रहें है। जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने सिटी नर्सिंग होम व वृत्तान्त नर्सिंग होम के प्रबंधकों के अनुरोध पर उन्होंने कोरोना मरीजों को भर्ती कर इलाज करने के लिए अधिकृत किया। 

Tags:    

Similar News