Raebareli News: भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेस के गारंटी कार्ड पर जतायी आपत्ति, चुनाव आयोग से की शिकायत

Raebareli News: रायबरेली से भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह ने बताया उन्होंने बयाया कि इस संबंध में चुनाव आयोग से औपचारिक शिकायत की जा चुकी है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-05-14 08:51 GMT

भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह (Pic: Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली में भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह ने कांग्रेस के गारंटी पत्र पर आपत्ति जताई है। उन्होंने जानकारी देते हैं बताया कि कांग्रेस के कार्यकर्ता गांव गांव एक गारंटी कार्ड वितरित कर रहे हैं, जिसमें मतदाता से हस्ताक्षर कराने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता भी उस पर सिग्नेचेर करते हैं। भाजपा प्रत्याशी दिनेश सिंह ने इस गारंटी कार्ड को मतदाता और प्रत्याशी के बीच अनुबंध बताते हुए इस पर तत्काल रोक के साथ ही इसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई किये जाने की अपील की है।

भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह ने बताया उन्होंने बयाया कि इस संबंध में चुनाव आयोग से औपचारिक शिकायत की जा चुकी है। दिनेश सिंह ने इस दौरान कहा, हालांकि इस गारंटी कार्ड का कोई मतलब नहीं क्योंकि सरकार मोदी की ही बन रही है। उन्होंने कहा इसके बावजूद मतदाताओं को प्रलोभन देने वाले ऐसे कृत्य के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।


इस दौरान दिनेश सिंह ने राहुल गांंधी के उस वक्तव्य का भी जवाब दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि रायबरेली से मेरा सौ साल पुराना नाता है। दिनेश सिंह ने कहा कि राहुल गांंधी कभी वायनाड को घर बताते हैं, कभी अमेठी को और अब रायबरेली को। उन्होंने कहा कि, आगे किसी और जिले को वह अपना परिवार नहीं कहेंगे इसकी क्या गारंटी है। दिनेश सिंह ने राहुल गांंधी का एक छोटे से सैलून में दाढ़ी सेट कराना भी छलावा बताया है। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय ऐसा करने वाले चुनाव बाद, फाइव स्टार सैलून में जायेंगे।   

बता दें कि कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं। प्रियंका गांधी गांव-गांव पहुंचकर कैंपेनिंग कर रही हैं। उनके खिलाफ भाजपा के दिनेश प्रताप सिंह सियासी मैदान में हैं। भाजपा प्रत्याशी दिनेश सिंह का कहना है कि अमेठी में लोगों का भरोसा पहले ही राहुल गांधी से उठ चुका है, अब रायबरेली में भी ऐसा ही होने जा रहा है। 

Tags:    

Similar News