Raebareli News : एसपी ऑफिस में धरने पर बैठे पूर्व विधायक, रायबरेली पुलिस के रवैये पर उठाए सवाल

एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी से मुलाकात करने के बाद पूर्व विधायक ने पूछा कि हमारी रिपोर्ट क्यों नहीं भेजी जा रही है। एसपी से कुछ कहासुनी के बाद सुरेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि एसपी ने कहा कि हम तुम्हें जेल भेज देंगे। पूर्व विधायक सुरेंद्र बहादुर सिंह एसपी कार्यालय में ही धरने पर बैठ गए।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-09-30 14:57 IST

पूर्व विधायक सरेनी सुरेंद्र बहादुर सिंह (social media) 

Raebareli News: पूर्व विधायक सरेनी सुरेंद्र बहादुर सिंह ने एसपी ऑफिस पहुंचने पर एसपी से मिलने के बाद कहा कि हमारी रिपोर्ट क्यों नहीं भेजी जा रही है। एसपी से कुछ कहा सुनी होने पर सुरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि एसपी ने कहा हम आपको जेल भेज देंगे। पूर्व विधायक सुरेंद्र बहादुर सिंह एसपी ऑफिस में ही धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि हम 80 साल के बुजुर्ग है हमको भेजो जेल और पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि हम यहां चाहेंगे तुमको वहां भेज देंगे। पूर्व विधायक ने कहा कि हमने सबसे ज्यादा पुलिस की मदद की है। सिविल लाइंस पर जमीन हमारी पुलिस चौकी का निर्माण हमारा। हमसे बड़ा समर्थक और सेवक कौन है पुलिस का। एसपी जनता के सेवक है। हमको विधायकों से खतरा है हमारे लिए शासन ने रिपोर्ट मांगी है। रायबरेली पुलिस अभी तक रिपोर्ट नहीं भेजी। यह रायबरेली पुलिस का कैसा रवैया है।

बवाल को देखते हुए एसपी ऑफिस से अपने आवास चले गए

पूर्व विधायक के इस सवाल को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक संजीव सिन्हा ने बीच बचाव करते हुए विधायक को अपने ऑफिस ले गए। उनको सम्मान से बैठाया काफी पिलाई और उनका गुस्सा शांत कराया। अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि एसपी सर बहुत अच्छे हैं कुछ गलतफहमी हो गई है। वह आपके बारे में नहीं जानते हैं। सुरेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि हमको गनर चाहिए। जो नियम कानून हो पूर्व विधायक के लिए उसी के हिसाब से हमको भी चाहिए। हमें जान का खतरा है। जैसे पूर्व विधायक सरेनी धीरेंद्र सिंह, पूर्व विधायक बछरावा रामलाल अकेला के पास गनर गार्ड है इसी तरह हमको भी गनर चाहिए। जो नियम हो उसको हम फॉलो करेंगे। अपर पुलिस अधीक्षक के आश्वासन पर पूर्व विधायक सुरेंद्र बहादुर सिंह मान गए और कहा कि जब तक एसपी हमसे बात नहीं करेंगे

तब तक हम नाराज रहेंगे।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बीच बचाव करते हुए एसपी डॉ. यशवीर सिंह के आवास पर ले गए। एसपी यशवीर सिंह से इस बात की जानकारी के लिए फोन किया तो उनका फोन नहीं उठा।

Tags:    

Similar News