Raebareli News: कांच के ढेर के नीचे दबकर रायबरेली के चार युवकों की मौत

Raebareli News:रायबरेली के रहने वाले चार युवकों की पुणे में शीशे की पेटियों के नीचे दबकर दर्दनाक मौत हो गई है। सभी युवक अलग अलग थाना इलाकों के रहने वाले हैं और पुणे के येलवेवाड़ी इलाके में स्थित ग्लास इण्डिया कम्पनी में नौकरी करते थे।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-09-29 22:59 IST

Raebareli News

Raebareli News: महाराष्ट्र के पुणे में रायबरेली के चार युवकों की मौत हो जाने की बड़ी खबर है। बताया जा रहा है कि इन युवकों की ग्लास की पेटी उतारते वक्त दब जाने से मौत हो गई। सलोन कोतवाली के पकसरावां के दो युवक हैं तथा भदोखर थाना क्षेत्र के मरियानी गांव का तीसरा युवक है जबकि चौथा ऊंचाहार थाना क्षेत्र के पूरे बिछियन का रहने वाला है।

रायबरेली के रहने वाले चार युवकों की पुणे में शीशे की पेटियों के नीचे दबकर दर्दनाक मौत हो गई है। सभी युवक अलग अलग थाना इलाकों के रहने वाले हैं और पुणे के येलवेवाड़ी इलाके में स्थित ग्लास इण्डिया कम्पनी में नौकरी करते थे। घटना दोपहर की है जब फैक्ट्री में ग्लास की पेटियां अनलोड की जा रही थीं। उसी दौरान कई कई टन वज़न की पेटियां स्लिप होकर गिरीं जिसके नीचे छह लोग दब गए। दबने वाले छह लोगों में रायबरेली निवासी चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में ऊंचाहर थाना इलाके के पूरे बिछियन के अमित, शिवशंकर कुमार और इसी थाना इलाके में मरियानी गांव निवासी विकास प्रसाद गौतम हैं। वहीं सलोन थाना इलाके में पकसरावाँ के रहने वाले रामचंद्र कुमार और धर्मेंद्र सत्यपाल कुमार शामिल हैं। सूचना पाकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

पुणे से मिली खबर के मुताबिक रविवार दोपहर पुणे में एक ट्रक से सामान उतारते समय चार श्रमिकों पर कांच का शीशा गिरने से उनकी मृत्यु हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुणे फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने कहा कि यह दुर्घटना येवलेवाड़ी इलाके में कांच के सामान बनाने वाली एक इकाई में दोपहर करीब 1.30 बजे हुई। प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि कुछ कर्मचारी इस इकाई में एक ट्रक से कांच के शीशे के ढेर उतार रहे थे, तभी कुछ ढेर फिसल गए और श्रमिकों पर गिर गए। फायर ब्रिगेड टीम ने कंपनी स्टाफ की मदद से पांच कर्मचारियों को बचाया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन चार की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

Tags:    

Similar News