Raebareli News: पुलिस ने खोए फोन मालिकों को लौटाए, लोगों ने किया धन्यवाद

Raebareli News: पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि मोबाइल बरामद करने वाली टीम को 10 हजार रुपय का नगद पुरस्कार दिया गया और इस तरह के अभियान आगे भी जारी रहेंगे।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-08-31 08:17 GMT

Raebareli Police   (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार अग्रवाल के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत रायबरेली पुलिस सर्विलांस टीम व एसओजी को मिली बड़ी सफलता । लोगों के खोए या गुम हुए 15 लाख रुपए कीमत के विभिन्न कंपनियों के 101 मोबाइल फोन को बरामद कर उनके मालिकों को सौंपा गया । फोन पाने के बाद फोन पाने वाले सभी ने पुलिस को धन्यवाद दिया । पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि मोबाइल बरामद करने वाली टीम को 10 हजार रुपय का नगद पुरस्कार दिया गया और इस तरह के अभियान आगे भी जारी रहेंगे।

वही संगीता सिंह ने बताया की हमारा फोन रतापुर के रास्ते में गिर गया था और कल हमारे पास एसपी ऑफिस से फोन आया कि आपका मोबाइल मिल गया है । आज हम आए तो एसपी साहब ने हमको हमारा खोया हुआ मोबाइल दिया । हमें बहुत खुशी है और हम एसपी साहब को बहुत धन्यवाद देते है। वही एक पत्रकार को भी खोया हुआ मोबाइल पुलिस ने आज एसपी ऑफिस में बुलाकर दे है, एसपी सर को बहुत-बहुत धन्यवाद।

अर्जुन पासी हत्याकांड मामले की विवेचना

यही नहीं नसीराबाद थाना इलाके में हुए अर्जुन पासी हत्याकांड का मामला, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और रायबरेली सांसद राहुल गांधी की चिट्ठी का हुआ असर । एसपी ने नसीराबाद एसओ जीतेन्द्र मोहन सरोज को किया निलंबित। हत्याकांड मामले की विवेचना भी अन्य जनपद उन्नाव ट्रांसफर हुई।

हत्याकांड मामले में सात लोग हुए थे नामज़द । पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर सातवे आरोपी विशाल सिंह के लिए कहा था विवेचना के बाद करेंगे कार्रवाई । कप्तान के इस बयान के बाद आया था राजनैतिक उबाल । राहुल गांधी ने खुद मृतक के घर पहुँच कर एसपी पर विशाल सिंह को बचाये जाने का आरोप लगाया था । राहुल गांधी ने डीएम, एसपी से मिलकर विशाल सिंह को मास्टरमाइंड बताते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की थी । कई दिन बीत जाने के बाद भी विशाल सिंह पर कार्रवाई नहीं हुई, तो दो दिन पहले राहुल गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखी थी चिट्ठी । राहुल की चिट्ठी के बाद ही एसपी ने थानेदार को निलंबित करते हुए ट्रांसफर जनपद उन्नाव जराया ।

Tags:    

Similar News