Raebareli News: रायबरेली में बेखौफ चोरों का तांडव, आईटीआई कॉलोनी के दो घरों में चोरी

Raebareli News: थाना मिल एरिया क्षेत्र में शुक्रवार की बीती रात अज्ञात चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया। चोरी की वारदात आवास संख्या बी 218 में निर्मल सरदार के घर से 50,000 नकद और ज्वैलरी चोरी हुई।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-09-28 21:39 IST

Raebareli News

Raebareli News: सुल्तानपुर डकैती कांड से चर्चा में आई आईटीआई कलोनी के 404 कमरा नंबर में घटना को अंजाम देने वाले लोगों ने सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी बेखौफ चोरों ने आईटीआई कालोनी के दो घरों में की चोरी। आईटीआई में सुरक्षा के इंतजाम पर उठ रहे सवाल। सुल्तानपुर में डकैती डालने वाले बदमाशों ने आईटीआई कालोनी में रहकर रची थी घटना की बड़ी साजिश के बाद फिर भी आईटीआई में सुरक्षा व्यवस्था की फिर खुली पोल बी 218 और 194 मकान में हुई चोरी मिल एरिया थाना क्षेत्र में स्थित है आईटीआई कालोनी।

थाना मिल एरिया क्षेत्र में शुक्रवार की बीती रात अज्ञात चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया। चोरी की वारदात आवास संख्या बी 218 में निर्मल सरदार के घर से 50,000 नकद और ज्वैलरी चोरी हुई। आवास संख्या बी 194 में नरेश के घर से 3 लाख कैश और जेवरात चोरी हुए। बता दें कि इससे पहले 20 अगस्त को आईटीआई टाइप बी मकान 25 में श्रीकांत दुबे के भी घर से 20 लाख रुपए का जेवरात चोरी हुई थी। मगर मिल एरिया पुलिस अभी तक इसका खुलासा नहीं कर पाई है वही सीओ सिटी अमित सिंह ने बताया कि चोरी की घटना हुई है जिसको लेकर टीम गठित कर दी गई है, जल्द ही खुलासा हो जाएगा।

पुलिस पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह को जिले की कमान संभालते ही चोरियों पर कुछ तो लगाम लगा है, मगर अभी भी थानेदार अपनी रवैया में बदलाव लाने को तैयार नहीं हैं। इसीलिए गर्मी के दिनों में चोरियां को बढ़ाना यह एक आम बात होती नजर आ रही है।

Tags:    

Similar News